scriptशराबबंदी पर बोले आबकारी मंत्री लखमा, चुनाव के 3-4 महीने पहले बंद कर देंगे शराब | Liquor will ban 3-4 months before election, said CG excise minister | Patrika News

शराबबंदी पर बोले आबकारी मंत्री लखमा, चुनाव के 3-4 महीने पहले बंद कर देंगे शराब

locationबिलासपुरPublished: Jul 02, 2020 08:29:55 am

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में चुनाव से पहले शराबबंदी (Liquor Ban in Chhattisgarh) के बाबत आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Excise Minister Kawasi Lakhma) ने कहा कि तीन-चार महीना पहले शराब की बिक्री बंद कर देंगे।

राज्योत्सव स्थल का जायजा लेने पहुंचे मंत्री लखमा और बताया इस कारण से इस बार का राज्योत्सव होगा बेहतरीन

राज्योत्सव स्थल का जायजा लेने पहुंचे मंत्री लखमा और बताया इस कारण से इस बार का राज्योत्सव होगा बेहतरीन

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में चुनाव से पहले शराबबंदी (Liquor Ban in Chhattisgarh) के बाबत आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Excise Minister Kawasi Lakhma) ने कहा कि तीन-चार महीना पहले शराब की बिक्री बंद कर देंगे। थोड़ा रुक कर फिर बोले, प्रदेश में शराबबंदी के लिए एक समिति गठित की गई है। समिति में सीनियर विधायक सत्यनारायण शर्मा हैं। भाजपा वाले बैठक में शामिल नहीं होते हैं। यही वजह है कि शराब बंदी (Liquor Ban) पर फैसला नहीं हो पा रहा है।
अमरकंटक दौरे से लौटे आबकारी मंत्री (CG Excise Minister) ने छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मरवाही उपचुनाव कांग्रेस जीतेगी। भूपेश बघेल सरकार ने विकास कार्य के कारण दो उप चुनाव जीता है। मरवाही भी जीतेगी। उनका कहना है कि पार्टी के आदेश पर मरवाही क्षेत्र का दौरा करेंगे। लखमा ने कहा, कोरोना काल में उद्योग की हालत ठीक नहीं है। उनकी हालत सुधरने में छह माह लग जाएंगे।

रमन सरकार ने 15 साल में प्रदेश को बर्बाद कर दिया
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Former CM Raman Singh) के बयान पर मंत्री लखमा ने कहा, भाजपा वालों को कोई काम नहीं है, इसलिए कुछ भी बोलते रहते हैं। रमन सिंह ने 15 साल में प्रदेश को बर्बाद कर दिया। उनके कार्यकाल में विकलांग ने जान दे दी थी तो वह चुप्पी साधे थे। ओपी चौधरी के बयान पर कहा, कलेक्टरी नहीं कर पाए और इस्तीफा देकर घर बैठने वाले क्या बात करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो