scriptलिटिल जोगी बोले छत्तीसगढ़ सुरक्षित नहीं, अपराधी हुए बेलगाम, जनता याद कर रही जोगी का शासनकाल | Little Jogi said that Chhattisgarh is not safe | Patrika News

लिटिल जोगी बोले छत्तीसगढ़ सुरक्षित नहीं, अपराधी हुए बेलगाम, जनता याद कर रही जोगी का शासनकाल

locationबिलासपुरPublished: Nov 17, 2019 08:04:24 pm

Submitted by:

JYANT KUMAR SINGH

कांग्रेस के दस माह के शासन पर तंज करते हुए अमित जोगी ने कहा छत्तीसगढ़ में अपराधी बेबाक़-बेख़ौफ़

लिटिल जोगी बोले छत्तीसगढ़ सुरक्षित नहीं, अपराधी हुए बेलगाम, जनता याद कर रही जोगी का शासनकाल

लिटिल जोगी बोले छत्तीसगढ़ सुरक्षित नहीं, अपराधी हुए बेलगाम, जनता याद कर रही जोगी का शासनकाल

बिलासपुर- प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर करारा हमला करते हुए जकांछ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ अब सुरक्षित नहीं रह गया है। अमित जोगी ने छत्तीसगढ़ राज्य में कानून व्यवस्था को लचर बताते हुए गहरी चिंता व्यक्त की है तथा राज्य सरकारपर को आड़े हाथों लेते हुए कहा छत्तीसगढ़ अब अपराधियों का गढ़ और चारागाह बन रहा है तभी यहां अपराधी बेबाक़ और बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं। कांग्रेस सरकार के 10 माह के कार्यकाल के दौरान अनगिनत अपराध छत्तीसगढ़ में घटित हो चुकी है। चाकूबाजी,चोरी, पाकेटमारी, लूटमारी, खुलेआम गोली मारी, हत्या, महिला अपराध, शराब खोरी प्रदेश में आम बात हो गई है। छत्तीसगढ़ अब सुरक्षित नहीं रह गई है। अपराधियों ने मुख्यमंत्री, गृह मंत्री समेत अन्य पांच मंत्रियों के गृह जिले तक को नहीं छोड़ा , यहां तक कानून व्यवस्था के प्रमुख जिलाधीश कि घर पर भी चोरी हो जाती है। श्री जोगी ने कहा अभी एक दिन पहले ही राजधानी के अति व्यवस्तम मार्ग पर खुलेआम एक कारोबारी के मुंशी से ?26 लाख ठगी की गई है और अब दूसरे ही दिन माननीय मुख्यमंत्री, गृहमंत्री जी के गृह जिले में छालीवुड की एक फिल्म अभिनेत्री पर एसिड अटैक हुआ है, जान लेवा हमला हुआ है अपराधियों ने यह हमला न सिर्फ महिला पर हमला किया है बल्कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी एक बड़ा हमला है।
जनता अब याद कर रही जोगी के शासन काल को
लिटिल जोगी ने कहा प्रदेश की इस हालात को देखकर छत्तीसगढ़ की जनता आज राज्य के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी जी के शासनकाल को याद कर रहे हैं जब इस प्रदेश में बड़े बड़े गुंडे बदमाश भूमिगत हो गए थे और छत्तीसगढ़ राज्य अपराध मुक्त राज्य की कगार में पहुँच चुका था। लेकिन छत्तीसगढ़ अब अपराधियों का चारागाह बनता जा रहा है , अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं और वह रोज नए नए तरीके से नए नए अपराध करने में महारत हासिल कर रहे हैं । छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई है जो कि गम्भीर चिंतन का विषय है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो