scriptलोकल ट्रेनें रद्द, कुछ चली देरी से, यात्री परेशान | Local trains canceled, delayed by some, passenger hassles | Patrika News

लोकल ट्रेनें रद्द, कुछ चली देरी से, यात्री परेशान

locationबिलासपुरPublished: Sep 24, 2018 01:11:05 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

मेगा ब्लाक: डाउन लाइन की हुई मरम्म्मत

Local trains canceled, delayed by some, passenger hassles

लोकल ट्रेनें रद्द, कुछ चली देरी से, यात्री परेशान

बिलासपुर. एसईसीआर के झारसुगुड़ा-बिलासपुर डाउन लाइन में मरम्मत कार्य के चलते रविवार को 4 घंटे का मेगा ब्लॉक लिया गया। इस दौरान बिलासपुर से झारसुगुड़ा के मध्य चलने वाली लोकल व पैसेंजर ट्रेनों को रद्द कर दिया गया। वहीं कुछ ट्रेनों को नियंत्रित करके चलाया गया। ट्रेनों के रद्द होने से इस रूट में सफर करने वाले परेशान होते रहे। वहीं बिलासपुर से डोगरगढ़ के बीच हुए कार्यों के चलते इस रूट में भी कुछ ट्रेनों को रद्द रखा गया था।
रविवार को रद्द रही ये ट्रेनें
बिलासपुर-टिटलागढ़-बिलासपुर पैसेंजर।
बिलासपुर-रायगढ़-बिलासपुर मेमू।
रायपुर-डोंगरगढ़-रायपुर मेमू।
बिलासपुर-रायपुर मेमू।
इन ट्रेनों को स्टेशनों में किया गया नियंत्रित
गेवरारोड-बिलासपुर मेमू को 1 घंटे की देरी से चलाया गया।
टाटानगर-इतवारी पैसेंजर को 4 घंटे देरी से टाटा से रवाना किया गया।
गेवरारोड-इतवारी एक्सप्रेस को 3 घंटे देरी से गेवरा स्टेशन से रवाना किया गया। यात्री ट्रेन के सबंध में पूछताछ करते रहे।
इतवारी-बिलासपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस को इतवारी में 2 घंटे नियंत्रित कर चलाया गया। इसके चलते यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा।
रायपुर-दुर्ग मेमू को रायपुर में 5 घंटे की देरी से चलाया गया।
भगत की कोठी-विखाशापटनम एक्सप्रेस को 4 घंटे नियंत्रित कर चलाया जा रहा है। यह ट्रेन उसलापुर के पहले नियंत्रित की गई।
भगत की कोठी का ठहराव आज से चौमहला स्टेशन में
यात्रियों की सुविधा और मांग को ध्यान में रखते हुए एसईसीआर से होकर गुजरने वाली दो एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव का ६ माह के लिए चौमहला और बारां रेलवे स्टेशन में दिया गया है। दोनों रेलवे स्टेशन राजस्थान के कोटा क्षेत्र में पड़ते हैं। बिलासपुर-भगत की कोठी का चौमहला में ठहराव सोमवार से शुरू होगा। यह ट्रेन दोपहर 2.15 बजे चौमहला रेलवे स्टेशन पहुंचेगी और 2.16 बजे छूटेगी। वहीं शालीमार-उदयपुर एक्सप्रेस का ठहराव का बारां रेलवे स्टेशन में 3.23 बजे होगा और 3.25 बजे यह ट्रेन रवाना होगी।
…………………………………………………

मुख्यमंत्री रमन सिंह को अब काले झंडे दिखाएंगे कांग्रेसी, बनाई जा रही रणनीति
लाठीचार्ज का विरोध: पीडि़त कांग्रेसियों की बैठक होगी आज
बिलासपुर. कांग्रेस भवन में घुसकर कांग्रेसियों कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज की घटना को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने निर्णय लिया है कि जहां-जहां मुख्यमंत्री और अमर अग्रवाल का कार्यक्रम होगा, विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। 24 सितम्बर को मरवाही विधान सभा के कोटमी में मुख्यमंत्री की अटल विकास यात्रा है। वहां काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद 25 सितम्बर को बेलतरा विधान सभा में कार्यक्रम में भी इसी तरह प्रदर्शन किया जाएगा। जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया, कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आदेश पर सोमवार को कोटमी और मंगलवार को बेलतरा में काला झंडा दिखाया जाएगा।
लाठी खाने वालों को बुलाया गया बैठक में
जिन कार्यकर्ताओं पर लाठी बरसाई गई, कांग्रेस ने उनकी बैठक बुलाई है। सोमवार को दोपहर 3 बजे सभी से चर्चा करने के बाद मामले को हाईकोर्ट व मानवाधिकार आयोग में लगाने के लिए निर्णय लिया जाएगा। कांग्रेस के प्रवक्ता ऋषि पाण्डेय ने बताया, इसके अलावा शहर के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। इसमें सभी पदाधिकारी और कार्यकताओं को बुलाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो