सोते रहे पुलिसवाले और चंद कदम पर टूट गए ताले, देखें वीडियो

सोते रहे पुलिसवाले और चंद कदम पर टूट गए ताले, देखें वीडियो
Stolen at the hardware shop

देवरीखुर्द गांव में हार्डवेयर की दुकान पर चोरी

बिलासपुर. तारबा थाना क्षेत्र के देवरीखुर्द गांव में पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर ही बदमाशों ने दुकान में सेंधमारी कर काउंटर में रखे हजारों रुपए पाए कर दिए। और बगल में सो रही पुलिस को कानों कान खबर तक नहीं लगी।  दुकानदार जब सुबह दुकान खोलने का आया तो उसे चोरी का पता चला।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम देवरीखुर्द में मेन रोड के किनारे पुलिस सहायता केंद्र बना हुआ है, जहां चौबीसो घण्टे 1-4 की पुलिस तैनात रहती है। पुलिस सहायता केंद्र से महज 50 मीटर की दूरी पर ही हेमू नगर निवासी सुनील राय की  श्री ओम ट्रैक्टर्स एण्ड हार्डवेयर दुकान है। 3 मंजिल की इस दुकान में रविवार-सोमवार की दम्यानी रात बदमाश चढ़े और तीसरे मंजिल में बने गोदाम के रौशनदान का ग्रिल उखाड़ कर अंदर घुस गए। बदमाशों ने इसके पहले दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा सहित पूरे इमारत की बिजली काट दी। बदमाश दुकान के गल्ले में रखे 12 हजार रुपए नकद चुरा ले गए। चोर ने इस पूरी वारदात को इतने शातिराना तरीके से अंजाम दिया कि बगल की पुलिस चौकी में सो रहे रहे सिपाहियों और गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों को कानों-कान खबर तक नहीं हुई। सुबह दुकानदार को दुकान पर जाकर चोरी का पता चला। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है।



दुकान की केबल खींच ले गए बदमाश:
वहीं दूसरी ओर तारबाहर थाना क्षेत्र के सीएमडी चौक के पास एक कम्प्यूटर दुकान के बाहर लगी कम्प्यूटर वायर को कुछ बदमाश खींच ले गए, जिससे दुकान के अंदर रहे कम्प्यूटर सिस्टम को काफी नुकसान हुआ। पुलिस ने मामला कायम कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक विनोबा नगर निवासी पी श्रीनिवास राव पिता पी जनार्धन की सीएमडी चौक के पास सोना कम्प्यूटर एण्ड एसेसरीज की दुकान है। रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात बदमाशों ने दुकान के बाहर से निकली हुई केबल खींच कर ले गए। केबल से अंदर रखे कम्प्यूटर व अन्य उपकरण जुड़े हुए 50 हजार से अधिक के कम्प्यूटर व उपकरण खराब हो गए। पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है।


MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned