विस चुनाव में छोड़ दिया था, लोकसभा में गड़बड़ी की तो छोड़ेंगे नहीं, मुख्यमंत्री बघेल ने लगाई घुड़की

लोकसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संगठन के प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव को टिकट दिलाया है। राजनीतिक दृष्टि से बिलासपुर सत्ता का बड़ा केंद्र है।

By: BRIJESH YADAV

Published: 04 Apr 2019, 12:52 PM IST

बिलासपुर. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनाव में गड़बड़ी करने वाले कांग्रेसियों को सचेत किया। उन्होंने कहा विधानसभा में गड़बड़ी की तो चल गयी यदि लोकसभा में गड़बड़ी करने की कोशिश की तो बख्शा नहीं जाएगा। बघेल के कड़े तेवर के बाद संगठन और सत्ता के नेता अपने-अपने काम पर लग गए हैं। बघेल ने सभी विधानसभा के प्रत्याशियों को जोगी कांग्रेस से कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं को प्रचार के दौरान साथ ले जाने के निर्देश दिए हैं। एक बात उन्होंने स्पष्ट कर दी है कि गड़बड़ी की तो सीधे बाहर कर दिए जाओगे।

लोकसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संगठन के प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव को टिकट दिलाया है। राजनीतिक दृष्टि से बिलासपुर सत्ता का बड़ा केंद्र है। विधानसभा चुनाव में सत्तादल कांग्रेस को जिले से केवल दो सीटें मिलना बड़े नेताओं को कचोटता है। इसलिए बिलासपुर लोकसभा सीट पर भूपेश बघेल की नजर है। अटल को 23 मार्च से टिकट मिला है हर ब्लाक में पहुंचकर कार्यकर्ताओं की बैठक ली जा रही है। लेकिन उनके अन्दर काम का उत्साह दिखाई नहीं दे रहा था। जिसकी जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक पहुंचाई गई। बताया जाता है बघेल किसी को फोन से तो किसी को रायपुर तलब कर जमकर घुड़की लगाई है। मंगलवार को मंच में संगठन के तीन नेताओं से कहा ठीक से काम करो इतना अच्छा माहौल होने के बाद गड़बड़ी नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा सभी विधानसभा के प्रत्याशियों से कहा सभी एक साथ मिलकर चुनाव प्रचार करें। आपस में फूट की शिकायत मिल रही है, ये नहीं होना चाहिए। वहीं जकांछ से कांग्रेस प्रवेश करने वाले प्रत्याशियों को साथ लेकर चलने के कड़े निर्देश दिए हैं। बघेल ने संगठन व सत्ता के नेताओं से स्पष्ट कर दिया है कि विधानसभा में गड़बड़ी की तो छोड़ दिया लेकिन लोकसभा में गड़बड़ी मिली तो खैर नहीं सीधे पद से हटा दिए जाओगे। बघेल के कड़े तेवर के बाद कांग्रेस के जमीनी कार्यकर्ताओं ने अपना काम शुरु कर दिया है। विधानसभावार प्लाानिंग शुरु कर दी है।

Show More
BRIJESH YADAV Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned