scriptसुबह 8 बजे से शुरु होगी मतगणना, शाम को पता चल जाएगा कौन होगा बिलासपुर का सांसद | Lok sabha cg 2019: Counting will be on 23 may | Patrika News

सुबह 8 बजे से शुरु होगी मतगणना, शाम को पता चल जाएगा कौन होगा बिलासपुर का सांसद

locationबिलासपुरPublished: May 16, 2019 01:33:07 pm

Submitted by:

Murari Soni

गुरूवार को कलेक्टर डॉक्टर संजय अलंग ने लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर पत्रकार वार्ता की।

Lok sabha cg 2019: Counting will be on 23 may

सुबह 8 बजे से शुरु होगी मतगणना, शाम को पता चल जाएगा कौन होगा बिलासपुर का सांसद

बिलासपुर. गुरूवार को कलेक्टर डॉक्टर संजय अलंग ने लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर पत्रकार वार्ता की। प्रेस कांफ्रेंस का संबोधित करते हुए कलेक्टर ने बताया कि 23 मई को बिलासपुर के इंजीनियरिंग कॉलेज कोनी में 7 विधानसभाओं की मतगणना होगी। जिसमें से 6 विधानसभाओं की गिनती बिलासपुर लोकसभा के लिए होगी और मरवाही विधानसभा की इवीएम की गिनती कोरबा के लिए। इसके अलावा बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र की दो विधानसभाओं के वोटो की गिनती मुंगेली में की जाएगी।
मतगणना के पहले राऊंड में सबसे पहले डाकमत्र गिने जाएंगे। मतगणना 17 से 24 राऊंड तक की जाएगी। बिलासपुर लोकसभा सीट के लिए 2200 से अधिक मतदान केंदों पर वोटिंग की गई थी। जिनकी गिनती 23 मई को की जाएगी। मतगणना के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रशासनिक तैयारियां चल रहीं हैं। परिसर में मोबाइल, कैलकूलेटर ले जाना वर्जित है। सुबह 8 बजे से मतगणना शुरु होगी। परिसर मे सुरक्षा के चाक चौबंध इंतजाम किए गए हैं। सुबह 8 बजे से मतगणना शुरु होगी। परिसर मे सुरक्षा के चाक चौबंध इंतजाम किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो