scriptलोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी दर्ज कराने मतदान केन्द्र पहुंचा विकलांग | Lok Sabha CG 2019: Handicapped voter reach polling booth for voting | Patrika News

लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी दर्ज कराने मतदान केन्द्र पहुंचा विकलांग

locationबिलासपुरPublished: Apr 23, 2019 12:29:57 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

लोकतंत्र के महापर्व में सभी लोग बढ़ चढकऱ हिस्सा ले रहे है। ऐसे में बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के तख्तपुर के गनियारी मतदान केन्द्र में मतदान करने पहुंचे विकलांग ने लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया।

Lok Sabha CG 2019

लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी दर्ज कराने मतदान केन्द्र पहुंचा विकलांग

बिलासपुर. लोकतंत्र के महापर्व में सभी लोग बढ़ चढकऱ हिस्सा ले रहे है। ऐसे में बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के तख्तपुर के गनियारी मतदान केन्द्र में मतदान करने पहुंचे विकलांग ने लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया। लोकसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण का मतदान जारी है।
बिलासपुर के तख्तपुर में मतदान के लिए पहुंचे विकलांग दुर्गा प्रसाद सूर्यवंशी ने बताया कि मतदान करना जरूरी है। साथ ही यह भी कहा कि गांव गनियारी में पानी और लोगों के लिए रोजगार की समस्या है। हम चाहते है कि जो भी सरकार आए वो हमारी इन समस्याओं को सुलझाए।
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में बिलासपुर, रायपुर, रायगढ़, कोरबा, जांजगीर-चांपा, दुर्ग और सरगुजा लोकसभा सीट के चुनाव जारी है। इन सात सीटों पर कुल 123 उम्मीदवार मैदान में खड़े हैं। इन उम्मीदवारों के भविष्य का फैसला छत्तीसगढ़ के 1 करोड़ 27 लाख मतदाता करेंगे। जहां हर मतदाता उत्साहित होकर मतदान करने पोलिंग बूथ पहुंच रहा है।
बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी अरूण साव और कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव आमने सामने हैं। इनके भविष्य का फैसला 23 मई को होगा।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो