scriptपोलिंग बूथ पर मधुमक्खियों के हमले से मची अफरा-तफरी, स्काउट गाइड के 5 स्टूडेंट्स घायल | Lok Sabha CG 2019: Honey bees attack on Polling booth 6 people injured | Patrika News

पोलिंग बूथ पर मधुमक्खियों के हमले से मची अफरा-तफरी, स्काउट गाइड के 5 स्टूडेंट्स घायल

locationबिलासपुरPublished: Apr 23, 2019 01:14:52 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

लोकसभा चुनाव में मतदान के दौरान बिलासपुर के कुनकुरी क्षेत्र में मधुमक्खियों के हमले से अफरा तफरी मच गई। जिससे भगदड़ के कारण मतदान थम गया।

Lok Sabha ELection

पोलिंग बूथ पर मधुमक्खियों के हमले से मची अफरा-तफरी, स्काउट गाइड के 5 स्टूडेंट्स घायल

बिलासपुर. लोकसभा चुनाव में मतदान के दौरान बिलासपुर के कुनकुरी क्षेत्र में मधुमक्खियों के हमले से अफरा तफरी मच गई। जिससे भगदड़ के कारण मतदान थम गया। छत्तीसगढ़ के सात लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। यहां 7 सीटों पर 123 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं।
बिलासपुर लोकसभा के कुनकुरी क्षेत्र में शासकीय कन्या शाला परिसर में वोटिंग के दौरान बूथ क्रमांक 73, 74 और बूथ क्रमांक 75 में अचानक मधुमक्खियों ने हमला बोला। अचानक हुए मधुमक्ख्यिों के हमले के कारण दोनों मतदान केन्द्रों में भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में कुल तीन लोग घायल हो गए जिसमें 3 स्काऊट गाइड की छात्राएं, 2 छात्र और 1 वोटर शामिल हैं।

भगदड़ से रूका मतदान
तीन बूथों में भगदड़ मच जाने से करीब 20 मिनट तक मतदान केन्द्रों में मतदान रूक गया था। करीब 20 मिनट बाद स्थिति कंट्रोल में आने के बाद मतदान दोबारा शुरू किया गया।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में बिलासपुर, रायपुर, रायगढ़, कोरबा, जांजगीर-चांपा, दुर्ग और सरगुजा लोकसभा सीट के चुनाव जारी है। इन सात सीटों पर कुल 123 उम्मीदवार मैदान में खड़े हैं। इन उम्मीदवारों के भविष्य का फैसला छत्तीसगढ़ के 1 करोड़ 27 लाख मतदाता करेंगे। जहां हर मतदाता उत्साहित होकर मतदान करने पोलिंग बूथ पहुंच रहा है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो