रमन सिंह ने प्रज्ञा ठाकुर वाले बयान पर किया पलटवार, कहा-भूपेश खुद अपराधी हैं दूसरों को आइना दिखाने से पहले अपना चेहरा साफ करें

भारत के 28 राज्यों में भूपेश अकेले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो जमानत पर है। भूपेश खुद अपराधी हैं और वो दूसरों को आइना दिखा रहे हैं ,वो पहले अपना चेहरा देख लें।

By: Deepak Sahu

Updated: 21 Apr 2019, 08:12 PM IST

बिलासपुर रविवार को बिलासपुर के गौरेला इलाके में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए रमन सिंह ने मतदाताओं से वोट डालने की अपील की। साथ ही उन्होंने विपक्ष को भी आड़े हाथों लेते हुए भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर को लेकर भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा की भारत के 28 राज्यों में भूपेश अकेले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो जमानत पर है। भूपेश खुद अपराधी हैं और वो दूसरों को आइना दिखा रहे हैं ,वो पहले अपना चेहरा देख लें।

भूपेश बघेल के हिंदुत्व वाले बयान पर उन्होंने कहा की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह देश के पहले इंसान है जिन्होंने हिन्दू आतंकवाद को परिभाषित किया था।भाजपा नेता की मृत्यु और बिलासपुर में बच्चे के अपहरण के मामले में उन्होंने कहा की 100 दिन में ही छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस को वोट देने पर पछतावा हो रहा है।प्रशासन कांग्रेस के हाथों से निकल चूका है।

प्रज्ञा ठाकुर के बारे में क्या कहा था भूपेश बघेल ने

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा था कि प्रज्ञा ठाकुर आदतन अपराधी है। 19 साल पहले चाकूबाजी के एक मामले में उनका नाम आया था। आखिर ऐसे लोगों को टिकट देकर भाजपा अपना कौन-सा चेहरा दिखाना चाहती है। भाजपा को सही कैंडिडेट नहीं मिल रहा है। इसलिए वे आतंकी गतिविधियों में लिप्त लोगों को प्रत्याशी बना रही है। साध्वी प्रज्ञा ने 2001 में बिलाईगढ़ के शैलेंद्र देवांगन के सीने पर चाकू से हमला किया था।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned