script

पोलिंग टीम ने जब नहीं करने दिया मतदान तो वोटर ने सीएम को कर दिया फोन

locationबिलासपुरPublished: Apr 23, 2019 06:58:40 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

छत्तीासगढ़ में आज तीसरे चरण का लोकसभा चुनाव सम्पन्न हुआ। जहां बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान आज मतदाता और मतदान अधिकारी के बीच अनबन हो गई।

Lok Sabha CG 2019

पोलिंग टीम ने जब नहीं करने दिया मतदान तो वोटर ने सीएम को कर दिया फोन

बिलासपुर. छत्तीासगढ़ में आज तीसरे चरण का लोकसभा चुनाव सम्पन्न हुआ। जहां बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान आज मतदाता और मतदान अधिकारी के बीच अनबन हो गई। जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश के दखल के बाद मामले को सुलझाया गया।
मामला यह था कि बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के बिल्हा विधानसभा में किरारी गोड़ी में रहने वाले कुंजराम डहरिया मतदान करने मतदान केन्द्र पहुंचे। कुंजराम मतदान केन्द्र में केवल फोटोयुक्त मतदाता पत्र लेकर पहुंचे थे। पर निर्वाचन आयोग द्वारा यह निर्देश दिया गया था कि मतदाताओं को अपने साथ फोटोयुक्त पहचान पत्र के अलावा एक पहचान पत्र भी साथ लाना होगा। पर कुंजराम के पास ऐसे कोई भी दस्तावेज मौजूद नहीं थे इसलिए उसे मतदान करने की अनुमति नहीं दी गई।
बहुत कहने के बाद भी जब मतदान दल ने उन्हे मतदान करने नहीं दिया तो कुंजराम ने इंटरनेट के माध्यम से नम्बर प्राप्त कर मुख्यमंत्री को फोन किया और उन्हे सारे घटनाक्रम की जानकारी दी। तब सीएम बघेल ने जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी को सारे मामले की जानकारी दी और इस मामले को सुलझाने को कहा। अफसरों से बात होने के बाद मतदाता कुंजराम को मतदान करने की अनुमति दी गई।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

ट्रेंडिंग वीडियो