scriptकतार में खड़े होकर दिग्गज नेता और पूर्व मंत्रियों ने किया मतदान, पूर्व मंत्री की मुलाकात कांग्रेस प्रत्याशी से हुई | lok sabha : former minister and party leaders stand in line for voting | Patrika News

कतार में खड़े होकर दिग्गज नेता और पूर्व मंत्रियों ने किया मतदान, पूर्व मंत्री की मुलाकात कांग्रेस प्रत्याशी से हुई

locationबिलासपुरPublished: Apr 23, 2019 08:00:43 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

पहली बार मतदान करने गए युवक-युवतियों के लिए यह एक यादगार पल था, खूब किया एंजाय
 

mantri amar and atal

कतार में खड़े होकर दिग्गज नेता और पूर्व मंत्रियों ने किया मतदान, पूर्व मंत्री की मुलाकात कांग्रेस प्रत्याशी से हुई

बिलासपुर. लोकसभा चुनाव के तीसरे दौर में प्रदेश की हाईप्रोफाइल बिलासपुर संसदीय सीट पर मंगलवार की सुबह 7 बजे से मतदान जोर-शोर से हुआ। मतदान की बड़ी खासियत ये रही कि मत डालने गए किसी नेता या पूर्व मंत्री ने भी आम मतदाता की तरह कतार में लग कर अपनी बारी आने पर ही मतदान किया। हालांकि परिचित मतदाताओं द्वारा उन्हें आगे आकर मतदान करने का आग्रह किया गया। इसके बाद भी उन्होंने इसे नकार किया और कतारबद्ध होकर अपनी बारी आने पर ही मतदान किया। इस बार वोटरों में सेल्फी के लिए भी अलग किस्म का जुनून दिखा। चुनाव आयोग ने युवाओं की बड़ी संख्या को ध्यान में रखते हुए बड़े मतदान केंद्रों पर सेल्फी प्वाइंट बनाया था। पहली बार मतदान करने गए युवक-युवतियों के लिए यह एक यादगार पल था। इसे उन्होंने खूब ंएंजाय किया और निशानी को सहेज कर रखने के लिए सभी ने ना सिर्फ सेल्फी ली बल्कि दोस्तों तथा परिजनों को पोस्ट भी किया। बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में सेल्फी केंद्र के साथ चिकित्सा व्यवस्था रखी गई थी, ताकि किसी आकस्मिक परिस्थितियों से निपटने के लिए लोगों को फस्र्ट एड की सुविधा दी जा सके। इसमें डाक्टर व स्वास्थ्य कर्मचारियों की टीम मौजूद रही। हालांकि किसी अप्रिय घटना नहीं घटने से स्वास्थ्य सुविधाओं की दरकार नहीं पड़ी।
जब पूर्व मंत्री की मुलाकात कांग्रेस प्रत्याशी से हुई
वैचारिक मतभेद छोड़ धुर विरोधी प्रदेश के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल और कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव मिशन स्कूल में ठहाके लगाते हुए बगलगीर होकर मिले।

ट्रेंडिंग वीडियो