व्यापारी से बोला लुटेरा- आईएम जीआरपी पुलिस, निकालो इस बैग में क्या है और लूट लिए 14 लाख के गहने

Loot in Bilaspur: जीआरपी जवान बनकर व्यापारी से लूट लिए 97 किलो चांदी के गहने(loot with businessman)

By: Murari Soni

Published: 04 Jul 2019, 11:43 AM IST

बिलासपुर. अकलतरा रेलवे स्टेशन में दो व्यक्ति खुद को जीआरपी का आरक्षक बताते हुए पीडि़त से मारपीट कर उसका चांदी के गहनों से भरा बैग छीन(Loot in Bilaspur) फरार हो गए थे। (loot with businessman) शिकायत पर चांपा जीआरपी ने शून्य पर अपराध दर्ज कर मामले में जांच कर रही है। जीआरपी ने मामले में संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेंथिल कुमार मलायान पिता मुथु (45) 37 मलायान नगर अयोधियापट्टम सेलम चांदी व्यापारी है। उसका रिश्तेदार काॢतक 27 जून को 22648 कोरबा सुपर फास्ट एक्सप्रेस तिरुवनंतपुरम सेंट्रल -कोरबा के कोच नं. बी 1 के सीट नं. 31 में सफर कर रहा था।

ट्रेन 28 व 29 जून की रात करीब डेढ़ बजे अकलतरा रेलवे स्टेशन पहुंची। इस दौरान दो अज्ञात व्यक्ति कार्तिक के पास पहुंचे और खुद को जीआरपी का आरक्षक बताते हुए कार्तिक को ट्रेन से नीचे उतारा और आउटर में ले जाकर मारपीट करते हुए चांदी के गहनों से भरे बैग छीन कर फरार हो गए।

पीडित ने घटना की जानकारी स्थानिय व्यापारी अनिल साहू व व्यापारी सेंथिल कुमार को दी। परिजन के साथ मारपीट व चांदी के गहनों की लूट की जानकारी मिलते ही व्यापारी भी चांपा पहुंचा और जीआरपी थाने पहुंच शुन्य में अपराध दर्ज कराया। डायरी बिलासपुर पहुंची तो जीआरपी बिलासपुर ने मामले में अपराध दर्ज कर विवेचना में
लिया है।



97 किलो चांदी की पायल थी बैग में
कार्तिक के पास से लूटे(Loot in Bilaspur) गए दो ट्राली व एक पि_ू बैग में लगभग 97 किलो चांदी के पायल भरे हुए थे। पायलों की कीमत लगभग 14 लाख रुपए बताई जा रही है।
कुछ गहने बरामद
जीआरपी ने मामले में अपराध दर्ज कर जांच में लिया। जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे के आधार पर संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने (loot with businessman)चोरी गए चांदी के कुछ गहने भी संदेही से बरामद किए है।

Show More
Murari Soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned