scriptशराब दुकान में मैनेजर के ऊपर मिर्ची पाउडर फेंक लुटेरों ने छीना रुपए से भरा बैग | loot with wine shop owner by Chilli powder | Patrika News

शराब दुकान में मैनेजर के ऊपर मिर्ची पाउडर फेंक लुटेरों ने छीना रुपए से भरा बैग

locationबिलासपुरPublished: Feb 19, 2020 11:34:08 am

Submitted by:

Kranti Namdev

loot with wine shop owner: दौरान तीन लुटेरों ने मिर्च पाऊडर फेककर उसका रुपए से भरा बैग छीन कर भाग निकले।

शराब दुकान में मैनेजर के ऊपर मिर्ची पाउडर फेंक लुटेरों ने छीना रुपए से भरा बैग

शराब दुकान में मैनेजर के ऊपर मिर्ची पाउडर फेंक लुटेरों ने छीना रुपए से भरा बैग

बिलासपुर. सरकारी शराब दुकान बंद कर सकरी की ओर जा रहे सुपरवाईजर पर मतगणना स्थल मैदान इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप पहुंचा उसी दौरान तीन लुटेरों ने मिर्च पाऊडर फेककर उसका रुपए से भरा बैग छीन कर भाग निकले। घटना सोमवार रात 10.30 के बीच की है। पीडित की शिकायत पर कोनी पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रमतला निवासी विनय सिंह पिता विनोद सिंह (25) सोमवार रात 10.30 बजे देशी मदिरा दुकान कोनी स्थित शराब दुकान को बंद करने के बाद कोनी की ओर से मुख्यमार्ग होते हुए घर जा रहा था। इस दौरान मोटर सायकल सवार तीन लोग उसके पास पहुंचे और आंख में मिट्टी डालने के प्रयास किया लेकिन स्कार्प होने के कारण मिट्टी आंख में नहीं पड़ी विनय अपना मोटर सायकल से आगे बढ़ा तो लुटेरों ने विनय को ओवर टेक करते हुए आगे आए आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया। विनय रूका तो एक लूटने ने लाठी से हमला कर इससे वह गिर पड़ा तो बैग छीनने का लुटेरे प्रयास करने लगा छीना झपटी में बैग का पटटा टूट कर विनय के हाथ में रह गया और लूटरे बिरकोना की ओर भाग निकले। बैग में शराब बिक्री के 1 लाख 63 हजार 960 रुपए रखे थे। मौके से गुजर रहे हरीश वर्मा व एक अन्य के साथ विनय ने लुटेरों का पीछा करने का प्रयास किया लेकिन तीनों अंधेरे में गायब हो गए। पीडित ने कोनी थाने पहुंच मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस शहर के चौक चौराहों में नकाबंदी कर लुटेरों की तलाश कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही पुलिस
लुटेरों की घटना होने के बाद पुलिस लुटेरों का हुलिया जानने के लिए देशी मदिरा दुकान में लगी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस को शंका है कि लुटेरे शराब भ_ी से ही पीछा करते हुए कोनी इंजीनियरिंग कॉलेज तक पहुंचे थे।

रजिस्टर में दर्ज है बेची गई शराब की कीमत 60 हजार
कोनी पुलिस ने जब शराब ब्रिकी की स्थिति जानने के लिए रजिस्टर की जांच की पता चला की देशी मदिरा दुकान में सोमवार को शराब की ब्रिकी कुल 60 हजार रुपए के आस-पास की है लेकिन लूट की रकम 1 लाख 63 हजार 960 रुपए है। पुलिस मामले में रकम अधिक होने के कारण कितने दिनों की शराब ब्रिकी का रुपए है यह भी पता लगा रही है।

देशी मदिरा दुकान में है लॉकर
देशी मदिरा दुकान में आबकारी विभाग की ओर लॉकर की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। बावजूद इसके सुपरवाईजर विनय सिंह रुपए लॉकर में रखने की जगह पि_ू बैग में लेकर घर जा रहा था। पुलिस की जांच का एक बिन्दु यह भी हो सकता है।

लूट के बाद सुपरवाईजर घर पहुंचा फिर थाने पहुंच कराई रिपोर्ट
पीडित विनय ने पुलिस को बताया कि लूट के बाद वह लुटेरों का पीछा करने लगा। जब लुटेरे बिरकोना के पास से दिखाई नहीं दिए तो वह अपने घर पहुंचा और भाई के मोबाइल से अपने प्रभारी धीरज कनौजिया को फोन पर लूट की जानकारी दी। अधिकारी के कहने पर कोनी थाने पहुंचा और मामले की शिकायत रात करीब 11.55 बजे दर्ज कराई है।

कोनी के देशी शराब दुकान के सुपरवाईजर से तीन बाइक सवाल युवकों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी लगते ही नकाबंदी कर अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है।
शीतला सिदार, कोनी थाना प्रभारी बिलासपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो