scriptपुलिस जिसे किडनैपिंग समझ रही थी वो निकला प्रेम संबंध, दोनों ने की शादी | Love crime in Bilaspur: Boyfriend plotted kidnapping married with GF | Patrika News

पुलिस जिसे किडनैपिंग समझ रही थी वो निकला प्रेम संबंध, दोनों ने की शादी

locationबिलासपुरPublished: Feb 28, 2021 09:08:46 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

युवती के अपहरण की खबर से सक्रिय हुई पुलिस बाद में निकला प्रेम संबंध, दोनों ने की शादी

लखनऊ का लड़का और बाराबंकी की लड़की : इस मोड़ पर खत्म हुई Love Story

प्रेमी निकला प्रेमिका का हत्यारा, शादी का दबाव बनाने पर उतारा मौत के घाट

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के तिफरा महाराणा प्रताप चौक के पास युवती के अपहरण की खबर से पुलिस विभाग की टीम सकते में आ गई। आनन फानन में शहर में नाकाबंदी कर पुलिस की चार टीम युवती व अपहरणकर्ताओं की तलाश में सिरगिटटी पुलिस लगी रही। कुछ ही देर में साइबर सेल की सहायता से पुलिस ने युवती व अपरहण करने वाले दो युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के बयान में पता चला की युवक-युवती प्रेम करते है व दोनों ने शादी कर ली है। पुलिस दोनों पक्ष के घर वालों से बात समझाइस दे रही है।
पुलिस के अनुसार डायल 112 में किसी ने सूचनना दी की तिफरा महाराणा प्रताप चौक के पास से मेरून कलर के कपड़े पहनी युवती के अपहरण सफेद कार सवार युवकों ने कर अपने साथ ले गए है। सूचना की गंभीरता को देखते हुए सीएसपी निमेष बरैया, सिरगिट्टी व शहर के अधिकारी जवानों ने शहर के सभी चेक पाइंट में नकाबंदी के साथ ही पेट्रोलिंग पार्टी को संक्रिय कर दिया। पुलिस की टीम जांच कर रही थी।

सोना खरीदने का सबसे सही मौका, 14 दिनों के भीतर बड़ी गिरावट दर्ज, जानें क्या है रेट

इस दौरान समीर नामक युवक का पता चला जो घटना के समय लडकी के घर के आसपास देखा गया था। सूचना पर पुलिस ने युवक का मोबाइल लोकेशन के आधार पर पता कर लिया। जब युवती पुलिस को मिली उस दौरान दोने की आर्य सामाज मंदिर में शादी हो चुकी थी। पुलिस ने युवक व युवती के परिजनों को बुलाकर दोनों से बात कर रही है। पुलिस का कहना है कि युवती बालिक है उसके बयान के आधार ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

4 टीम बनाकर की गई तलाश
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उमेश कश्यप, नगर पुलिस अधिक्षक निमेष बरैया ने तत्काल चार टीम का गठन कर दिया। एक टीम सायबर टीम को सीएसपी निमेष बरैया, एक टीम को सिरगिट्टी थाना प्रभारी फैजुल साह होदा व उसकी टीम एक टीम में सकरी थाना प्रभारी सागर पाठक के नेतृत्व में कॉल ट्रेस कर युवक व उसके दोस्तों को खोज निकाला।

छत्तीसगढ़ में तेजी से बदल रहा मौसम, बढ़ रही गर्मी, राजनांदगांव सबसे गर्म, जानें मौसम का हाल

दो सौ सीसीटीवी कैमरा खंगाल पुलिस ने
महाराणा प्रताप चौक के पास से हुई अपहरण की घटना की जानकारी लगते ही सिरगिट्टी पुलिस व अन्य थानों की पुलिस ने महाराणा प्रताप चौक से लेकर तालापारा तक लगभग 200 सीसी कैमरे खंगाले पुलिस जब तक पहुंची शादी हो चुकी थी।

सिरगिट्टी सीएसपी निमेष बरैया ने कहा, युवती की शादी परिजन कही और करना चाह रहे थे। लेकिन युवती दूसरे युवक से प्यार करती थी। दोनों ने शादी का फैसला किया और तालापारा स्थित आर्य सामाज मंदिर में शादी कर ली है। दोनों के पास सटीर्फिकेट भी शादी है। अपहरण की सूचना झूठी निकली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो