scriptलॉक डाउन के दौरान किशोरी का अपहरण कर मारपीट करने वाला प्रेमी गिरफ्तार | Lover kidnapped and kidnapped during lock down | Patrika News

लॉक डाउन के दौरान किशोरी का अपहरण कर मारपीट करने वाला प्रेमी गिरफ्तार

locationबिलासपुरPublished: Apr 10, 2020 01:40:09 pm

Submitted by:

yogesh vishwakarma

मां की शिकायत पर सिरगिट्टी पुलिस ने आरोपी युवक को विभिन्न धारों को तहत गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है

लॉक डाउन के दौरान किशोरी का अपहरण कर मारपीट करने वाला प्रेमी गिरफ्तार

लॉक डाउन के दौरान किशोरी का अपहरण कर मारपीट करने वाला प्रेमी गिरफ्तार

बिलासपुर. घर के आंगन में टहल रही किशोरी का तिफरा निवासी युवक अपहरण कर ले गया। युवक किशोरी का बलात्कार करने का प्रयास कर रहा था इस दौरान मौका पाकर किशोर भाग निगली और घर पहुंचकर अपनी मां को पूरी बात बताई। मां की शिकायत पर सिरगिट्टी पुलिस ने आरोपी युवक को विभिन्न धारों को तहत गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है। सिरगिट्टी पुलिस की जानकारी के अनुसार सिरगिट्टी थाना क्षेत्र निवासी 16 किशोरी लॉक डाउन होने के कारण अपने घर के आंगन में घूम रही थी। इस दौरान तिफरा निवासी किशोरी का पूर्व परिचित निखिल पिता प्रकाश नंदेश्वर (23) का मुंह दबाकर घर से कुछ दूरी पर ले गया। वह किशोरी पर संबंध बनाने का दबाव ड़ालने लगा। किशोरी ने जब विरोध किया तो निखिल जबरिया उसके साथ बलत्कार की कोशिश की लेकिन जब बात नहीं बनी तो किशोरी से गाली गलौच करते हुए मारपीट करने लगा। किशोरी फिर भी तैयार नहीं हुई तो निखिल ने किशोरी का गला दबाकर हत्या का प्रयास करने लगा किसी तरह निखिल के शिकंजे से छूटकर किशोरी अपने घर पहुंची और अपनी मां तो सारी घटना बताई। मां किशोरी को लेकर सिरगिट्टी थाने पहुंची, किशोरी के चेहरे पर मारपीट व चोट के निशान देख कर सिरगिट्टी पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर निखल की तलाश शुरू करते हुए उसे सिरगिट्टी से ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी निखिल नंदेश्वर सिरगिट्टी पुलिस ने धारा 188 लॉक डाउन के दौरान घूमने, किशोरी से छेड़छाड़ पर 354, 12 पास्को एक्ट व मारपीट व अपहरण के लिए धारा 363,323,506 व अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।
लॉक डाउन का उल्लंघन युवक गिरफ्तार
कोरोना के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए चल रहे लॉक डाउन के दौरान बिना किसी कारण घर से निकल कर घूम रहे मनोज वर्मा पिता कुमार वर्मा (22) नयापारा सिरगिट्टी निवासी पर धारा 188 का अपराध दर्ज गिरफ्तार किया है। आरोपी बिना किसी कारण संतोषी मंदिर के पास घूम रहा था पुलिस ने जब सझाइस देने का प्रयास किया तो युवक पुलिस से उलझ कर हंगामा करने लगा।

ट्रेंडिंग वीडियो