साले की हत्या करने वाला जीजा पकड़ाया, बस इतनी सी बात की दी ऐसी सज़ा

साले की हत्या करने वाला जीजा पकड़ाया, बस इतनी सी बात की दी ऐसी सज़ा
साले की हत्या करने वाला जीजा पकड़ाया, बस इतनी सी बात की दी ऐसी सज़ा

Saurabh Tiwari | Publish: Oct, 12 2019 04:00:51 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

साले की हत्या का आरोपी पकड़ाया (Murder Case in Bilaspur Chhattisgarh)

बिलासपुर। बेलगहना चौकी अंतर्गत ग्राम मुसयारीघाट में मुर्गी चोरी कर खा लेने पर साले की हत्या करने के बाद फरार हुए आरोपी को पुलिस ने 11 अक्टूबर को जंगल से पकड़ा। बेलगहना चौकी प्रभारी एएसआई हेमंत सिंह के अनुसार ग्राम मुसयारीघाट निवासी कुवारेलाल सौता पिता सुखलाल सौता (36 ) ने मुर्गियां पाली थी। 8 अक्टूबर को गांव में रहने वाले उसके साले रामकुमार पिता राम सौता ( 34) ने अपने ही जीजा की मुर्गियां चोरी कर खा गया। बुधवार को मुर्गियां कम मिलने पर उसने पतासाजी की, जिसमें ग्रामीणों ने उसे बताया कि रामकुमार ने मुर्गियां चोरी कर खा ली है। (Murder Case in Bilaspur Chhattisgarh)

सुबह करीब 11 बजे कुवारे लाल रामकुमार के मिला और मुर्गियां चोरी कर खाने की बात पर विवाद करने लगा। दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। गुस्से में आकर कुवारेलाल ने लाठी से पीट-पीटकर रामकुमार को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी जंगलों की ओर भाग गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। 11 अक्टूबर को पुलिस ने जंगल से आरोपी कुवारेलाल को पकड़ा। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned