scriptखाना खाने गए तो रास्ते में बदमाशों ने रोक लिया, नहीं दिए दारु पीने को पैसे तो किया ये हाल | Man attacked Youth with Knife for not giving Money to drink Alcohol | Patrika News

खाना खाने गए तो रास्ते में बदमाशों ने रोक लिया, नहीं दिए दारु पीने को पैसे तो किया ये हाल

locationबिलासपुरPublished: Sep 17, 2019 06:57:09 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

Knife attack शराब के लिए पैसे नहीं देने पर आदतन बदमाश ने चाक़ू निकाला और ताबड़तोड़ हमला कर दिया

खाना खाने गए तो रास्ते में बदमाशों ने रोक लिया, नहीं दिए दारु पीने को पैसे तो किया ये हाल

खाना खाने गए तो रास्ते में बदमाशों ने रोक लिया, नहीं दिए दारु पीने को पैसे तो किया ये हाल

बिलासपुर. रेलवे स्टेशन में आरपीएफ थाने के पास रविवार रात शराब के लिए पैसे नहीं देने पर आदतन बदमाश ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती किया गया है। (knife attack) शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अदतन बदमाश व उसके साथियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। तोरवा पुलिस के अनुसार जरहाभाठा ओमनगर निवासी इटियल पीटर पिता पीटर पैट्रिक मसीह (25) रविवार रात अपने साथी गोलू दान और शैलेष के साथ रेलवे स्टेशन खाना खाने गए थे।
स्टेशन में आरपीएफ थाने के पीछे गेट नंबर 3 के पास बाइक खड़ा करने के बाद तीनों होटल की ओर जा रहे थे। तभी तोरवा क्षेत्र का आदतन बदमाश समीर अहमद अपने 2 साथियों के साथ उनके पास पहुंचा। उसने शराब पीने के लिए इटियल से पैसे मांगे। इनकार करने पर समीर व उसके साथियों ने चाकू से इटियल पर हमला कर दिया। पास रखे शैलेष व गोलू ने बीच बचाव किया। घटना में इटियल के दाहिने पैर की जांघ, पेट, सिर में चोटें आई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। गोलू व शैलेष ने डॉयल 112 पर कॉल कर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों ने घायल इटियल को सिम्स में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर पुलिस सिम्स पहुंचकर इटियल का बयान दर्ज किया। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो