scriptसीएम के खिलाफ टिप्पणी करने वाले पर FIR दर्ज करने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा | Man commented against CM Bhupesh baghel | Patrika News

सीएम के खिलाफ टिप्पणी करने वाले पर FIR दर्ज करने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा

locationबिलासपुरPublished: Aug 06, 2020 06:28:25 pm

Submitted by:

CG Desk

– तीन दिन पहले पोस्ट की गई वीडियो में लिखा है कि भूपेश बघेल सरकार का कोरोना के नाम पर नया व्यापार चालू हो गया है।

सीएम के खिलाफ टिप्पणी करने वाले पर FIR दर्ज करने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा

सीएम के खिलाफ टिप्पणी करने वाले पर FIR दर्ज करने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा

बिलासपुर . मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कोरोना को लेकर सोशल मीडिया फेसबुक में आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले शत्रु शकार नाम के व्यक्ति के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग को लेकर प्रदेश विधि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा।
विधि विभाग के प्रदेश अध्यक्ष संदीप दुबे, पदाधिकारी धीरेन्द्र पांडेय, अश्वनी जायसवाल, दल्लू सिंह , ठाकुर व कमलकंात मिश्रा ने बुधवार को एसपी को सौंपे गए ज्ञापन में कहा कि रायपुर के शत्रु शकार नाम के एकाउन्ट से लगातार स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तथा कोरोना महामारी के बारे में झूठी और धाॢमक व जातीय घृणा फैलाने वाला पोस्ट डाला जा रहा है।
तीन दिन पहले पोस्ट की गई वीडियो में लिखा है कि भूपेश बघेल सरकार का कोरोना के नाम पर नया व्यापार चालू हो गया है। एक कोरोना संक्रमित मरीज बताने पर केन्द्र से 1.60 हजार रुपये मिलते हैं। सोचिए प्रदेश में 40 हजार मरीज सामने लाए गए तो सरकार को कितना फायदा हो रहा है। केन्द्र से इतनी रकम लेकर सरकार बैठी है। कोरोना जांच बिल्कुल न कराएं, कोरोना के नाम से गरीब आदमी डर रहा है आदि।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो