scriptवारदात को अंजाम देने घुसा वृद्धा के घर, बाहर अपनी ही पत्नी को लगाया पहरा देने लेकिन अचानक वापस आ गई वृद्धा तो ….. | man enters house of old woman for theft | Patrika News

वारदात को अंजाम देने घुसा वृद्धा के घर, बाहर अपनी ही पत्नी को लगाया पहरा देने लेकिन अचानक वापस आ गई वृद्धा तो …..

locationबिलासपुरPublished: Jun 15, 2019 04:07:23 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

बाहर पहरा दे रही आरोपी की पत्नी (crime news) (henious crime) (criminal enters woman house) (husband and wife) (chhattisgarh crime)

Neemuch Letest Crime News In Hindi

नाबालिग की मां ने एसपी को सौंपा आवेदन

0 सिविल लाइन थानांतर्गत तिलक नगर की घटना

बिलासपुर. सिविल लाइन थानांतर्गत तिलक नगर चांटापारा में शनिवार सुबह मार्निंग वॉक पर निकली वृद्ध महिला के घर युवक चोरी करने घुस गया। आरोपी ने पहरा देने घर के बाहर पत्नी को खड़ा कर दिया। महिला घर पहुंचने के बाद पड़ोसियों की मदद से आरोपी को पकड़ा। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
सिविल लाइन पुलिस के अनुसार तिलक नगर चांटापारा निवासी सुशीला श्रीवास्तव पति जितेन्द्र श्रीवास्तव( 68) रोज की तरह मार्निंग वॉक पर सुबह साढ़े 6 बजे घर से निकली थी। मकान का दरवाजा खुला था और परिवार के सदस्य अपने-अपने कमरों में सो रहे थे। करीब एक घंटे के बाद वह वापस घर पहुंची तो घर के बाहर एक महिला खड़ी थी। वह अंदर गई तो कमरे की आलमारी खोलकर एक युवक चोरी करने का प्रयास कर रहा था। सुशीला ने पड़ोसियों की मदद से युवक को पकड़ा। पूछताछ मे ंउसने अपना नाम राजू शोबर पिता राजा शोबर ( 30) निवासी कटक ओडिशा बताया।उसकी पत्नी रानी शोबर दो बच्चों के साथ घर के बाहर पहरा दे रही थी और वह घर में चोरी करने घुस था। मोहल्ले वासियों ने घटना की सूचना डॉयल 112 के कर्मचारियों को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों ने दंपती को पकड़ा और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 454,380 के तहत अपराध दर्ज किया। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो