script4 बीवियां छोड़कर चली गई फिर नहीं सुधरा पति, अचानक घर से आई 5वीं पत्नी की दर्दभरी आवाज और… | Man killed his 5th wife in bilaspur | Patrika News

4 बीवियां छोड़कर चली गई फिर नहीं सुधरा पति, अचानक घर से आई 5वीं पत्नी की दर्दभरी आवाज और…

locationबिलासपुरPublished: May 13, 2019 01:53:32 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

चार बीवियां भागने के बाद भी युवक ने अपनी हरकतों में सुधार नहीं किया। जिससे परेशान होकर उसकी मां भी उसे छोड़ कर चली गई। इसके बाद युवक में पांचवीं शादी की। (Crime News )

crime in love

4 बीवियां छोड़कर चली गई फिर नहीं सुधरा पति, अचानक घर से आई 5वीं पत्नी की दर्दभरी आवाज और…

बिलासपुर/रायपुर. चार बीवियां भागने के बाद भी युवक ने अपनी हरकतों में सुधार नहीं किया। जिससे परेशान होकर उसकी मां भी उसे छोड़ कर चली गई। इसके बाद युवक में पांचवीं शादी की। लेकिन पांचवीं पत्नी के साथ भी उसने वही हरकतें जारी रखी। एक दिन उसके घर से महिला के रोने की आवाजें आने लगी। जब पड़ोसी वहां पहुंचे तो लाश देखकर हैरान रह गए। आइए जानते है पूरा मामला… (Crime News ) 


सनसनी खेज वारदात से कॉलोनी में दहशत का माहौल है। मिली जानकारी के अनुसार मोहल्ले पड़ोस के लोगों ने बताया कि आरोपी डेनिस उर्फ वास्को जराल के पिता आरपीएफ में थे रिटायर्ड होने के बाद उनकी फैमिली यहां रहती थी। बीती रात डेनिस ने अपनी पत्नी बसंती जराल के साथ मारपीट की। असहनीय चिल्लाने की आवाज सुनकर जब मोहल्ले के लोग गए तो महिला मृत अवस्था में जमीन पर पड़ी हुई थी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो