scriptMan saw on youtube how to find hidden money and killed his friend | Hidden Money: गड़ा धन निकालने देखा यूट्यूब फिर दोस्त के साथ कर डाला ये खौफनाक काम | Patrika News

Hidden Money: गड़ा धन निकालने देखा यूट्यूब फिर दोस्त के साथ कर डाला ये खौफनाक काम

Hidden Money: 'लालच बुरी बला है' ये अक्सर सुनने को मिलता है, लेकिन इसका जीता जागता उदाहरण देखने को मिला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में, जहां गड़े धन के लालच में युवक ने अपने ही दोस्त की जान ले ली।

बिलासपुर

Updated: November 18, 2021 07:32:16 pm

बिलासपुर. Hidden Money: 'लालच बुरी बला है' ये अक्सर सुनने को मिलता है, लेकिन इसका जीता जागता उदाहरण देखने को मिला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में, जहां गड़े धन के लालच में युवक ने अपने ही दोस्त की जान ले ली। हैरानी तो इस बात की है कि गड़े धन को हासिल करने की जानकारी आरोपियों को यूट्यूब से ली। जहां से उन्होंने गड़ा धन प्राप्ति का ज्ञान हासिल किया और अपने दोस्त की जान ले ली।
hidden_money_news.jpg
Crime in Bilaspur: यूट्यूब पर देखा बली देने से मिलता है गड़ा धन और कर दी दोस्त की हत्या
दरअसल, 7 महीने पहले खरकेना निवासी सुरेश कुमार साहू का शव मुरू के पथरालीखार में लहुलुहान स्थिति में मिला था। मामले की जांच के दौरान पुलिस को घटना स्थल से एक किलोमीटर दूर एक टंगिया मिला। पुलिस को जांच से पता चला कि सुरेश की हत्या में इस टंगिया का इस्तेमाल किया गया था। पुलिस की जांच के दौरान सात माह बाद पता चला की सुरेश की हत्या गड़ा हुआ धन पाने के लालच में उसके ही दोस्तों ने बलि के नाम पर की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को सतना व जबलपुर से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले का हिर्री पुलिस ने खुलासा किया है।
मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी रोहित झा ने बताया कि 12 नवम्बर की शाम को मोटर सायकल में निकले सुरेश कुमार साहू पिता संतराम साहू की लाश 13 नवम्बर को सुबह मुरू के पथरालीखार में मिली थी। पुलिस ने जांच शुरू की और घटना स्थल से लगभग 1 किलोमीटर दूर एक पेड़ के नीचे में पुलिस को खून से लथपथ एक टंगिया मिली थी। आसपास में सिंदूर व पूजा पाठ के निशान मिले थे।
यह भी पढ़ें: अकेली देखकर दुकान में घुस लुटेरे ने आंख में छिड़का स्प्रे, बहादुर लड़की लुटेरों से ऐसे अकेले भिड़ गई

पुलिस की जांच में सुरेश से मिलने वाले सभी लोगों में गांव के या आसपास के गांव में लोग मिले, लेकिन सुभाष दास मानिकपुरी व माखनदास दोनों ही लापता मिले। पुलिस को शंका हुई तो मृतक सुरेश, सुभाष दास व माखन दास के विषय में पूरी जानकारी खंगाली तो पता चला कि सुभाष व माखन दास दोनों ही जादू टोना कर छोटे मोटे झगड़े, पति-पत्नी के होने वाले विवाद को सुलझाया करते थे। दोनों गड़ा धन भी खोजने का दावा करते थे। सुरेश भी गांव के आसपास गड़ा धन होने की बात कहकर तलाश करता रहता था।
गड़े धन की तलाश में भटक रहे थे तीनों
गड़ा धन खोजने के दौरान ही सुरेश साहू की मुलाकात सुभाष दास मानिकपुरी व माखनदास हुई थी। तीनों मिलकर गड़ा हुआ धन खोजने के लिए घूमते व योजना बनाते रहते थे। पुलिस को तीनों के द्वारा किए जाने वाले कृत्य की जानकारी लगते ही संदेह हुआ की हत्या की वजह हो न हो गड़े धन से ही जुड़ा हुआ है। सुभाष व माखन का घर वालों से नहीं बनता था इस कारण पुलिस को कोई भी सुराग नहीं मिल रहा था।
सतना में कर रहा था नौकरी
पुलिस की जांच में पता चला कि माखन सतना में किसी कॉलेज में गार्ड की नौकरी कर रहा है। सूचना पर पुलिस ने माखन दास को सतना से गिरफ्तार किया। माखन की निशानदेही पर सुभाष को जबलपुर से गिरफ्तार कर बिलासपुर लेकर पहुंची। पूछताछ में सुभाष दास मानिकपुरी (42) व माखन दास (40) ने गड़ा धन पाने के लालच में सुरेश कुमार साहू की हत्या करने की बात को स्वीकार कर लिया। दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जेल दाखिल किया गया है।
यह भी पढ़ें: दूसरी लड़की के साथ घूम रहा था ब्वायफ्रेंड, फिर दर्जनभर लड़कियों के बीच जमकर हुई मारपीट

यूट्यूब देखकर सीखते थे तंत्र मंत्र
हिर्री पुलिस को सुभाष दास मानिकपुरी व माखन दास ने पूछताछ के दौरान बताया कि दोनों गड़ा धन खोजने व जादू टोना करने मंत्र सीखने के लिए यूट्यूब देखा करते थे। यूट्यूब में सुभाष व माखन ने देखा की बलि देने से गड़ा धन मिलता है। गड़ा धन पाने के लिए दोनों ने योजना बनाई और नवरात्र से पहले अमावस्या के दिन बलि देने की योजना बनाई और सुरेश को अपने साथ ले गए व टंगिया से बलि चढ़ा दी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकाCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतSchool Holidays in January 2022: साल के पहले महीने में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालVideo: राजस्थान में 28 जनवरी तक शीतलहर का पहरा, तीखे होंगे सर्दी के तेवर, गिरेगा तापमानJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये

बड़ी खबरें

Covid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटों में आए कोरोना के 5,760 नए मामले, संक्रमण दर 11.79%Republic Day 2022 parade guidelines: कोरोना की दोनों वैक्सीन ले चुके लोग ही इस बार परेड देखने जा सकेंगे, जानिए पूरी गाइडलाइन्सएमपी में तैयार हो रही सैंकड़ों फूड प्रोसेसिंग यूनिट, हजारों लोगों को मिलेगा कामकांग्रेस के तीन घोषित प्रत्याशी पार्टी छोड़ कर भागे, प्रियंका गांधी हुई हैरानDelhi Metro: गणतंत्र दिवस पर इन रूटों पर नहीं कर सकेंगे सफर, DMRC ने जारी की एडवाइजरीराज्य की तकदीर बदलने वाली योजनाएं केन्द्र में अटकीकोरोना में स्कूल हुए बंद तो बच्चों के घर-आंगन में जाकर पढ़ाया, गणतंत्र दिवस के दिन 36 शिक्षक होंगे सम्मानित, तीनों ब्लॉक से किया चयनहाइटेंशन तार से टकराया मालवाहक, ड्राइवर की मौत, इधर बाइक चालक टकराए मवेशी से, सवार महिला की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.