scriptमासूम सो रही थी अपने पापा के साथ, हलचल और चीखने की आवाज़ सुनकर खुली पिता की नींद तो देखा नकाबपोश कर रहा था ……. | man tried to kidnap girl sleeping with father | Patrika News
जशपुर नगर

मासूम सो रही थी अपने पापा के साथ, हलचल और चीखने की आवाज़ सुनकर खुली पिता की नींद तो देखा नकाबपोश कर रहा था …….

पिता की नींद खुल जाने के बाद भागा आरोपी

जशपुर नगरMay 21, 2019 / 08:41 pm

Amil Shrivas

crime news of jodhpur

पाइप लाइन को लेकर ऐसा बढ़ा विवाद कि वृद्ध का कर डाला अपहरण, अपहरणकर्ताओं का सुराग नहीं

जशपुरनगर. झारखंड की सीमा से लगे जिले के लोदाम थाना क्षेत्र में पिता के साथ घर मे सो रही 11 साल की एक बच्ची को घर से अगवा करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ऐन वक्त पर पिता की नींद खुल जाने के कारण आरोपी बाद में बच्ची को छोड़कर भाग खड़ा हुआ। पुलिस अब इस मामले में जांच में जुटी हुई है।
पीडि़त परिवार ने बताया कि घटना रविवार की तड़के करीब 3 बजे की है। रोज की तरह उस दिन भी पूरा परिवार घर के आंगन में सो रहा था तभी 3 बजे एक आदमी घर के आंगन में प्रवेश किया और पिता के साथ सो रही लड़की को उठाकर भागने की कोशिश करने लगा। वह घर से लगभग 100 मीटर ही भाग पाया होगा कि पिता की नींद खुल गई और वह आरोपी का पीछा करने लगा। जब आरोपी को लगा कि अब वह पकड़ में आ जाएगा तो वह बच्ची को छोड़कर भाग खड़ा हुआ। जिसके बाद पीडि़त परिवार ने लोदाम थाने में घटना की सूचना दे दी है। लोदाम थाना प्रभारी अवनीश पासवान ने बताया कि घटना की सूचना पर मामले की छानबीन करने पुलिस टीम पोरतेंगा सहित अन्य स्थानों पर रवाना की गई है। मामले की जांच के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो