scriptमोदी की जीत पर इस शहर में ऑफरों की भरमार, अब दुकानदार ने फ्री कर दी अपनी दुकान | Many Offer started in city on MODI VICTORY | Patrika News

मोदी की जीत पर इस शहर में ऑफरों की भरमार, अब दुकानदार ने फ्री कर दी अपनी दुकान

locationबिलासपुरPublished: May 23, 2019 08:53:21 pm

Submitted by:

Murari Soni

भाजपा की एतिहासिक जीत हुई है इसलिए यहां चाय, नास्ता फ्री दिया जा रहा है। दुकानदार के इस ऑफर का फायदा भी लोग उठा रहे हैं।

Many Offer started in city on MODI VICTORY

मोदी की जीत पर इस शहर में ऑफरों की भरमार, अब दुकानदार ने फ्री कर दी अपनी दुकान

. फ्री में पियो चाय, समोसा और आलू बड़ा भी खाओ।

बिलासपुर. भाजपा की जीत के बाद अब मोदी और भाजपा समर्थकों का उत्साह सिर चढ़कर बोल रहा है। देश में भाजपा की जीत पर अब ऑफरों का दौर भी शुरु हो गया है। जिसका जो कार्य या व्यवसाय है वह एक दिन के लिए फ्री में कार्य कर रहा है।
बिलासपुर शहर के गोलबाजार स्थित एक मिठाई दुकानदार विकास मिश्रा द्वारा अनोखा ऑफर चालू किया गया। दुकानदार ने दुकान के सामने बैनर लगाया है। भाजपा की एतिहासिक जीत हुई है इसलिए यहां चाय, नास्ता फ्री दिया जा रहा है।
दुकानदार के इस ऑफर का फायदा भी लोग उठा रहे हैं। चाय की चुस्कियों के साथ प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में कसीदे कसे जा रहे हैं।
वहीं गोल बाजार में ही सैलून संचालक ने घोषणा की है कि वह 27 मई सोमवार को सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक बिना रूके ग्राहकों की फ्री में शेविंग व कटिंग करेगा।बातचीत में सैलून संचालक दिलहरण श्रीवास ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने सबका साथ, सबका विकास के नारे के साथ सभी वर्गों का विकास किया है। कांग्रेस सिर्फ गिने-चुने वर्गों के लिए ही योजनाएं लाती है।
जबकि मोदी समाज के प्रत्येक वर्ग की सोचते हैं। मोदी देश के लिए क्या कुछ नहीं कर रहे हैं। हमारा भी फर्ज है कि हम उनके लिए कुछ करें। इसलिए हमने 27 मई को पूरे दिन बिना मेहनताना लिए कार्य करने की घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो