मालवाहक में ठूंस ठूंस कर भरे थे 40 बाराती, वाहन चलाते वक्त लगी ठंडी हवा तो ड्राइवर को आ गई  झपकी, छोड़ दी स्टेरिंग और

मालवाहक में ठूंस ठूंस कर भरे थे 40 बाराती, वाहन चलाते वक्त लगी ठंडी हवा तो ड्राइवर को आ गई  झपकी, छोड़ दी स्टेरिंग और

Murari Soni | Publish: May, 18 2019 11:53:30 AM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

मुंगेली के सावनपुर से बारात लेकर लौट रही पीकअप सिरगिट्टी के सिलपहरी में अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना गुरुवार सुबह 6 बजे की है। दुर्घटना के समय पिकअप में 40 बराती सवार थें।

बिलासपुर. मुंगेली के सावनपुर से बारात लेकर लौट रही पीकअप सिरगिट्टी के सिलपहरी में अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना गुरुवार सुबह 6 बजे की है। दुर्घटना के समय पिकअप में 40 बराती सवार थें। इनमें 13 बारारियों को उपचार के लिए सिम्स दाखिल कराया गया है। घटना में सभी को मामूली चोट आने की बात चिकित्सक कह रहे हंै। घटना की पुलिस को सूचना भी नहीं है।

सिम्स से मिली जानकारी के अनुसार सुबह 6.54 बजे घायल ग्रामीणों का सिलपहरी से सिम्स पहुंचने का सिलसिला शुरु हुआ। लगभग 13 घायलों को भर्ती कराया गया है। बरातियों ने बताया कि राकेश पिता रोहित निवासी किसान परसदा की शादी में मुंगेली क्षेत्र के सावनपुर गए थे। शादी कार्यक्रम के बाद सभी किसान परसदा मस्तुरी के लिए लौट रहे थे।

इस दौरान पिकअप जब सिलपहरी के पास पहुंची तो चालक को झपकी आ गई और पिकअप डिवाइडर से टकरा कर पटल गई। घटना जब हुई लगभग 40 बराती पिकअप में सवार थे। घायलों को सूचना के बाद 112 व 108 की सहायता से सिम्स में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।
दुर्घटना में घायल यात्री
-मनीष पिता नकुल 19 वर्ष किसान परसदा निवासी।
-देवेश पिता सुखदेव 22 वर्ष किसान परसदा।
-राकेश पिता सुखसागर 25 वर्ष।
-त्रिभुवन पिता लक्ष्मण 26 वर्ष। ी पुरषोत्म पिता गणेश राम 30 वर्ष।
- निखिल पिता रामचन्द्र 16 वर्ष।
-जितेन्द्र पिता चिंताराम 27 वर्ष। ी उदित नारायण 17 वर्ष।
- नितेश गेंदले पिता दिलीप कुमार 21 वर्ष।
- गणेश गेंदले 10 वर्ष।
-चंदन दास पिता जगदीश 20 वर्ष।
- जगदीश पिता अगम 62 वर्ष।
सवारी बैठाने नियम नहीं
माल वाहनों में सवारी बैठाने का नियम नहीं है मामले में आरटीओं विभाग व यातायात दोनों को कार्रवाई करने का निर्देश है। लेकिन दोनों ही विभागों में तालमेल न होने के कारण इन बरात में लोगों को भेड बकरियों की तरह लाद कर लाने ले जाने का सिलसिला नहीं है।
कार्रवाई के निर्देश
माल वाहन में का उपयोग सवारी भरने या बरात में लोगों को लाने ले जाने के लिए किया जा रहा है तो इसकी जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए जाएगे।

अभिषेक मीणा पुलिस कप्तान बिलासपुर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned