script112 नंबर मे फोन लगाकर शादीशुदा महिला हो गई गायब, अब हाईकोर्ट ने पुलिस को कहा महिला की करो खोजबीन | Married woman missing after 112 emergency call in Bilaspur | Patrika News

112 नंबर मे फोन लगाकर शादीशुदा महिला हो गई गायब, अब हाईकोर्ट ने पुलिस को कहा महिला की करो खोजबीन

locationबिलासपुरPublished: May 18, 2019 01:21:23 pm

Submitted by:

Murari Soni

महिला की मां ने कहा बेटी की पति से नहीं बनती थी, कहीं मेरी बेटी की हत्या तो नहीं कर दी गई।

Married woman missing after 112 emergency call in Bilaspur

112 नंबर मे फोन लगाकर शादीशुदा महिला हो गई गायब, अब हाईकोर्ट ने पुलिस को कहा महिला की करो खोजबीन

बिलासपुर. हाईकोर्ट ने पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 112 पर फोन करने के बाद तीन महीने से लापता महिला के मामले की विवेचना कर जांच रिपोर्ट देने को कहा है। अपने दिए आदेश में कोर्ट ने बिलासपुर आईजी को निर्देशित किया है कि उक्त हेल्पलाइन नंबर पर उपस्थित अटेंडर से महिला की क्या बात हुई ओर उसकी शिकायत पर क्या कार्रवाई की गई। इसकी जानकारी 10 दिनों में कोर्ट को दें। जूही साहू पति प्रकाश साहू ने 10 फरवरी 2019 को पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर पुलिस से मदद मांगी थी। उस दिन के बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा है।
लापता जूही की मां जयमित साहू ने अधिवक्ता रोहित शर्मा के मार्फत हाईकोर्ट में याचिका लगाई है। याचिका में बताया गया है कि जूही की अपने पति प्रकाश से नहीं बनती थी, दोनों में अक्सर विवाद होता था। इसकी शिकायत कोनी और महिला थाने में कराई गई। इस बात को लेकर दोनों की काउंसिलिंग भी कराई गई। पति प्रकाश इसके बाद पत्नी जूही को लेकर अपने घर आ गया। लेकिन 10 फरवरी को जूही ने पुलिस हेल्पलाइन नंबर में फोन कर मदद मांगी थी। उसके बाद से उसका पता नहीं चल रहा है। शायद उसकी हत्या हो गई है। इस संबंध में आईजी कार्यालय को आवेदन देने के बाद भी किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई है। उसकी पुत्री का पता लगाया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो