scriptझाड़- फूंक की आड़ में अय्याश मौलवी करता था मासूमों का रेप, ऐसे खुला राज | Maulvi arrested for raping innocent people under cover of dust | Patrika News

झाड़- फूंक की आड़ में अय्याश मौलवी करता था मासूमों का रेप, ऐसे खुला राज

locationबिलासपुरPublished: Sep 14, 2020 04:59:47 pm

Submitted by:

CG Desk

– झाड़ फूंक करने के बहाने किशोरी का किया दैहिक शोषण।

rape.jpg

rape

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक मौलवी की शर्मनाक करतूत सामने आई है। मुंगेली जिले से बिलासपुर झाड़ फूंक कराने आए एक परिवार की 16 वर्षीय युवती के साथ झाड़- फूंक करने वाले ने इलाज के नाम पर बलात्कार किया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। बता दें तंत्र विद्या के नाम पर एक बाबा पर बच्ची से रेप का गंभीर आरोप लगा है।
क्या है पूरा मामल
मुंगेली जिला निवासी एक परिवार की 16 वर्षीय किशोरी की तबीयत खराब थी, जिसके बाद परिजनों ने 11 जुलाई को बिलासपुर स्थित बलौदा में एक तांत्रिक शाकिर अंसारी जो छब्बू मौलवी के नाम से चर्चित था, उसके पास ले गए। तांत्रिक ने परिवार को ये झांसा दिया कि इस लड़की का इलाज लूतरा- शरीफ में होगा। मौलवी के कहने पर परिजन उसे लेकर लूतरा शरीफ चले गए और उसकी बातें मानकर परिजन गांव में किराये का मकान लेकर रहने लगे। शाकीर उपचार के बहाने किशोरी के साथ कई घंटे तक कमरे में अकेले बिताता था। वह किशोरी के साथ इलाज के नाम पर बलात्कार करता था। तंत्रमंत्र का हवाला देकर वह किशोरी को डराता और धमकाता था। कुछ दिनों के बाद किशोरी ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजन ने मुंगेली जिले में शाकीर के खिलाफ शिकायत की। शून्य में अपराध दर्ज करने के बाद पुलिस ने केस डायरी बिलासपुर जिला पुलिस को भेजी। मामले में पुलिस ने आरोपी शाकीर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
मौलवी देता था बर्बाद कर देने की धमकी
आरोप है कि बच्ची के साथ कई बार तंत्र-मंत्र के नाम पर मौलवी ने बच्ची के साथ रेप किया। इस दौरान मौलवी ये कहकल बच्ची को डराता रहा कि अगर उसने किसी को बताया तो पूरे परिवार को बर्बाद कर देगा। धमकी की वजह से बच्ची कुछ दिन चुप रही, लेकिन हर दिन की हरकतों से वो तंग आकर एक दिन सारी कहानी परिजनों को बता दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो