मालगाड़ी के सामने अधेड़ की आत्महत्या, कारण अज्ञात

मालगाड़ी के सामने अधेड़ की आत्महत्या, कारण अज्ञात

Anil Kumar Srivas | Publish: Oct, 13 2018 06:32:26 PM (IST) Bilaspur, Chhattisgarh, India

सुबह भीड़ अधिक आने के कारण लोगों ने आनन-फानन पुलिस को फोन लगाकर घटना की जानकारी दी।

बिलासपुर. सिरगिट्टी स्थित रेलवे फाटक के पास एक व्यक्ति ने मालगाड़ी के सामने आकर आत्महत्या कर ली। सिरगिट्टी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। सिरगिट्टी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संतोष साहू पिता जीवराखन साहू 50 बन्नाक चौक सिरगिट्टी निवासी ने सुबह 10.30 बजे मालगाड़ी के सामने कुदकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। सुबह भीड़ अधिक आने के कारण लोगों ने आनन-फानन पुलिस को फोन लगाकर घटना की जानकारी दी।

सिरगिट्टी पुलिस द्वारा शिकायत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। पुलिस को लोगों पूछताछ में पता चला कि मृतक सिरगिट्टी स्थित बन्नाक चौक के पास निवास करता है। पुलिस ने परिजनों को उक्त घटना की जानकारी। परिजनों ने पूछताछ में बताया कि मृतक द्वारा ऐसा कदम उठाना उनके समझ से परे है। वे इस बारे में कुछ भी नहीं जानते।

आए दिन हो रहे है ऐसे हादसे : शहर व आसपास के क्षेत्रों में आजकल लोगों टे्रन के सामने आकर अपनी इहलीला समाप्त कर रहे है। कारण चाहे जो भी हो लेकिन लोगों को टे्रन के सामने आत्महत्या करना ज्यादा सरल लगता है। रेलवे द्वारा समय-समय पर लोगों को सुरक्षा के उपाय करने के निर्देश दिए जाते हैं। सरकारी विज्ञापन द्वारा भी लोगों को सजग किया जाता है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned