script2 साल से कर रहा था नाबालिग का रेप, जब बच्चा हो गया तो मासूम को दी ऐसी सजा… | minor girl pregnant after rape for two years | Patrika News

2 साल से कर रहा था नाबालिग का रेप, जब बच्चा हो गया तो मासूम को दी ऐसी सजा…

locationबिलासपुरPublished: Aug 06, 2019 08:24:25 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

किशोरी की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर खोज शुरू किया (rape in jashpur)

minor girl pregnant after rape for two years

2 साल से कर रहा था नाबालिग का रेप, जब बच्चा हो गया तो मासूम को दी ऐसी सजा…

जशपुरनगर. नाबालिग किशोरी को बहला फुसला कर उसके साथ दो वर्षो तक दैहिक शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के गर्भवती होने और बच्चे को जन्म देने के बाद आरोपी नाबालिग लड़की को उसी हाल में छोड़कर भाग गया | (rape in chhattisgarh) उसने जिससे 2 साल तक शारीरिक सम्बन्ध बनाया उसकी एक न सुनी और गर्भवती होने की उसे एसी सजा देदी के नाबालिग के आंसू सुख गए | आरोपी युवक ने बोरिंग गाड़ी में काम करने के लिए गांव छोड़ कर बाहर जाने का बहाना बनाया और जाने के बाद फिर नहीं लौटा । (cg crime news) आरोपी के भाग जाने के बाद किशोरी ने आरोपी के खिलाफ मनोरा चौकी में मामला दर्ज करा दिया था। पुलिस ने किशोरी के रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसकी खोजबीन कर गिरफ्तार कर लिया है। (chhattisgarh crime)
minor girl pregnant after rape for two years
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मनोरा चौकी प्रभारी एल पैकरा ने बताया कि मनोरा चौकी क्षेत्र के गांव कलारु का 24 वर्षीय युवक दिनेश राम पिता निर्मल राम मनोरा क्षेत्र की एक नाबालिग किशोरी को अपने झांसे में लेकर उसे बहला फुसला कर 2 वर्षो तक उसका दैहिक शोषण करता रहा। (minor girl rape) इसी दौरान किशोरी गर्भवती हो गई थी और 2 जून को किशोरी ने एक बच्चे को जन्म दिया। इसकी जानकारी जब आरोपी युवक को लगी तो वह गांव छोडकऱ वहां से बोरिंग गाड़ी में काम करने के लिए फरार हो गया था। गांव से आरोपी के फरार हो जाने के बाद किशोरी ने मनोरा चौकी क्षेत्र में मामला दर्ज कर दिया। (chhattisgarh rape case) पीडि़ता के द्वारा मामला दर्ज करा दिए जाने के बाद पुलिस आरोपी की पतासाजी करना शुरु कर दिया था। आरोपी की पतासाजी के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला की आरोपी घर आया है। (recent rape case) सूचना पर पुलिस ने आरोपी के घर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो