राष्ट्रपति के दीक्षांत समारोह से पहले लापता छात्रा रायपुर में मिली

Missing girl found: दूसरे दिन रविवार को देर शाम परिजनों से मोबाइल पर हुई छात्रा की बात

By: Murari Soni

Published: 01 Mar 2020, 09:34 PM IST

बिलासपुर. सोमवार को गुरुघासीदास सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी में दीक्षांत समारोह में गोल्ड मेडल की रिहर्सल के बाद घर आते समय नेहरू चौक से छात्रा अचानक गायब हो गई। छात्रा का कहीं पता नहीं चलने पर परिजनों ने शनिवार रात गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई। छात्रा का मोबाइल रविवार दोपहर चालू हुआ और उसने खुद को रायपुर में होने की जानकारी दी। पुलिस टीम छात्रा को लेने भेज दी गई है।

सिविल लाइन पुलिस के अनुसार गुरु घासीदास सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी में लॉ की छात्रा रही उसलापुर रघुनाथपुरम कॉलोनी निवासी रामेश्वरी राव पिता कृष्णा राव ( 25) को यूनिवर्सिटी में आयोजित 2 मार्च को दीक्षांत समारोह में गोल्ड मेडल मिलने वाला है। शनिवार को यूनिवर्सिटी में आयोजित रिहर्सल के लिए वह सुबह घर से यूनिवर्सिटी गई थी। वहां से शाम करीब 4 बजे वह वापस घर आने के लिए नेहरू चौक पहुंचने की जानकारी मोबाइल से बड़े भाई ओमकार राव को देते हुए नेहरू चौक बुलवाया था। करीब साढ़े 4 बजे ओमकार बाइक लेकर नेहरू चौक पहुंचने के बाद रामेश्वरी के मोबाइल पर कॉल किया। उसका मोबाइल बंद था। रामेश्वरी की तलाश करने के बाद वह घर पहुंचा और सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने रात करीब 8 बजे छात्रा के लापता होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने के बाद उसका साइबर सेल से उसका मोबाइल नंबर का सीडीआर और लोकेशन ट्रेस कराया। छात्रा का अंतिम लोकेशन शाम करीब साढ़े 4 बजे व्यापार विहार में मिला और इसके बाद उसका मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया। दूसरे दिन पुलिस छात्रा की तलाश करती रही। इसी बीच दोपहर करीब साढ़े 3 बजे परिजनों के मोबाइल पर छात्रा ने कॉल कर बताया कि वह रायपुर अपनी सहेली के घर आ गई है। छात्रा ने रायपुर जाने के संबंध में खुलकर परिजनों को नहीं बताया। परिजनों ने छात्रा से बात होने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस टीम छात्रा को लेने रायपुर भेजी गई।


छात्रा के गायब होने पर गुमशुदगी दर्ज करने के बाद तलाश शुरू कर गई थी। छात्रा ने परिजनों के मोबाइल पर कॉल कर खुद को रायपुर में होने की जानकारी दी है।

ओपी शर्मा
एएसपी

Show More
Murari Soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned