रेणु जोगी बोलीं- मैं जनता कांग्रेस में खुश हूं, पहले कांग्रेस का आपसी मतभेद और मनभेद सुलझ जाए तब देखते हैं

MLA Renu Jogi: कोटा से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (Janta Congress Chhattisgarh J) की विधायक रेणु जोगी का कहना कि पार्टी विलय (party merger) की किसी से कोई चर्चा नहीं हुई, सभी नेताओं का अलग-अलग पार्टियों की तरफ झुकाव

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 08 Sep 2021, 05:23 PM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ जनता कंाग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेणु जोगी ने कहा, पार्टी विलय की कोई चर्चा किसी से नहीं हुई है। मैं जेसीसीजे में खुश हूं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के विधायक धरमजीत सिंंह का रुझान भारतीय जनता पार्टी की तरफ है जबकि प्रमोद शर्मा और देवव्रत सिंह का कांग्रेस की तरफ है। रेणु जोगी के इस बयान ने कांग्रेस विलय की बात पर फिलहाल विराम लगा दिया है।


पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा, 'मैं जनता कांग्रेस में खुश हूं, हमारे काम भी हो रहे हैं। मैं जहां जब तक रही हूं, पूरी निष्ठा के साथ रही हंू'। उन्होंने बताया कि जब तक कांग्रेस ने उनका टिकट नहीं काटा, उन्होंने पार्टी नहीं छोड़ी और परिवार के दबाव के बाद भी अपनी तरफ से पहले कांग्रेस में ही थी।

रेणु ने कहा कि पार्टी विलय में दल-बदल कानून के तहत भी अड़चन आएगी। रेणु ने कंाग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी पहले तो कांग्रेस का आपसी मतभेद और मनभेद सुलझ जाए तब फिर देखते हैं। रेणु जोगी ने यह भी कहा कि राजनीति में समीकरण बनते बिगड़ते हैं पर फिलहाल विलय की कोई संभावना नहीं है।

Read More: अमित जोगी बोले- पिछले 15-20 दिनों में हुआ छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार, किसी को नहीं लगी भनक


कांग्रेस में विलय की चर्चा पर लगा विराम
दरअसल रेणु जोगी दिल्ली गई थी तब चर्चा थी कि जोगी कांग्रेस का कांग्रेस में विलय हो रहा है। वहीं कुछ दिन पहले मरवाही में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कांग्रेस में 70 की जगह 72 विधायक होने के संकेत दिए थे।

लेकिन मंगलवार को कोटा विधायक रेणु जोगी (Kata MLA Renu Jogi) ने मीडिया के सामने विलय की बात को नकार दिया है। मैडम के इस बयान नेे जोगी कांग्रेस का कांग्रेस में विलय की सियासी गलियारों में चर्चा थी, उस पर विराम लगा दिया है।

Read More: सिंहदेव बोले- अब नया कहने को कुछ नहीं, डी पुरंदेश्वरी ने किया अशोभनीय भाषा का प्रयोग

फिलहाल मैं जेसीसीजे में हूं और मैडम के साथ हूं-धरमजीत
लोरमी विधायक धरमजीत सिंह ने कहा रेणु जोगी जी ने मेरे संबंध में कुछ कहा है तो ये उनके अपने विचार हैं। यह उनका अपना अंदाज है आंकलन करने का। हम अभी जनता कांग्रेस में हैं। उनके साथ हैं। आगे क्या होगा देखा जाएगा।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned