scriptराहुल गांधी पर दिया था विवादित बयान, विधायक शैलेश पांडे ने सुब्रह्मण्यम स्वामी पर दर्ज कराई एफआइआर | MLA Shailesh Pandey filed FIR on Subrahmanyam Swami | Patrika News

राहुल गांधी पर दिया था विवादित बयान, विधायक शैलेश पांडे ने सुब्रह्मण्यम स्वामी पर दर्ज कराई एफआइआर

locationबिलासपुरPublished: Jul 10, 2019 11:39:18 am

Submitted by:

Murari Soni

FIR on Subrahmanyam Swami: थाना प्रभारी को पत्र लिखकर आपत्तिजनक बयान बताते हुए राहुल गांधी और समस्त कांग्रेस का अपमान बताया है

MLA Shailesh Pandey filed FIR on Subrahmanyam Swami

सुब्रमण्यम स्वामी दूषित मानसिकता से राहुल गांधी का अपमान कर रहे हैं- विधायक शैलेष पांडेय

बिलासपुर. सुब्रमण्यम स्वामी के द्वारा राहुल गांधी के संबंध में दिए गए विवादित बयान पर बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एफआईआर करने की मांग की है। शैलेश पांडे ने सिविल लाइन थाना प्रभारी को पत्र लिखकर आपत्तिजनक बयान बताते हुए राहुल गांधी और समस्त कांग्रेस का अपमान बताया है और इस घटना के संबंध में एफआईआर ( FIR on Subrahmanyam Swami) करने की मांग की है।
5 जुलाई को सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कहने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है । देश और प्रदेश के सांसद विधायक और कांग्रेसी कार्यकर्ता इस संबंध में एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। इसी क्रम में बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे ने सिविल लाइन थाना प्रभारी को एक पत्र सौंपा है, जिस पर उन्होंने सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की मांग की है। पत्र में शैलेश पांडे ने कहा है सुब्रमण्यम स्वामी दूषित मानसिकता से राहुल गांधी का अपमान कर रहे हैं और वह राजनीति लाभ लेने के लिए एक सम्मानित व्यक्ति के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं।
पत्र में यह भी कहा गया है कि राहुल गांधी देश के सर्वोच्च नेता हैं और सम्मानीय पद में हैं। इस तरह की आपत्ति जनक टिप्पणी से समस्त कांग्रेस पार्टी का अपमान हुआ है।
भाजपा सांसद सुब्रमन्यम स्वामी पर अपराध दर्ज
कांग्रेस विधायक शैलेष पाण्डे की शिकायत ( FIR on Subrahmanyam Swami) पर धारा 504 व 505(1) (सी) के तहत अपराध दर्ज किया है। मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
जिला कांग्रेस भी कर चुकी है शिकायत
स्वामी की टिप्पणी के खिलाफ दो दिन पहले ही जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी के नेतृत्व में जिला कांग्रेस कमेटी ने भी शिकायत की थी। स्वामी ने बीते दिनों राहुल गांधी को लेकर आसामाजिक टिप्पणी की थी। इसे लेकर कांग्रेस में रोष है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो