scriptशुभम की हत्या के बाद परिजनों से मिले विधायक शैलेश, कहा ज़रूर दिलाऊंगा इन्साफ | MLA Shailesh Pandey meets family of dead shubham | Patrika News

शुभम की हत्या के बाद परिजनों से मिले विधायक शैलेश, कहा ज़रूर दिलाऊंगा इन्साफ

locationबिलासपुरPublished: Mar 18, 2019 06:01:52 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

बेटे की निर्मम हत्या

shubham murder

शुभम की हत्या के बाद परिजनों से मिले विधायक शैलेश, कहा ज़रूर दिलाऊंगा इन्साफ

बिलासपुर. शुभम हत्याकांड में स्थानीय विधायक शैलेष पाण्डेय और कांग्रेसजनों ने रविवार को पीडि़त परिवार से भेंट की। पांडे. ने सीएम और गृहमंत्री से चर्चा ऐसे मामलों की त्वरित जांच कराकर आरोपियों की गिरफ्तार की मांग की। मांग को गंभीरता से लेते हुए शासन ने एसआईटी गठित कर 24 घंटे में आरोपियों को पकडऩे की बात कही है। डीजीपी ने आदेश का पालन न होने पर रायपुर से विशेष टीम भेजने की बात कही है। पाण्डेय के साथ इस दौरान कोटा, पेंड्रा, गौरेला, मरवाही ब्लाक कांग्रेस कमेटी और बिलासपुर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, महिला कांग्रेस और युवा कांग्र्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। विधायक मृतक शुभम के पिता गिरजाशंकर और मां और बहनों से मिले। परिजनों ने बताया शुभम के दोस्तों ने सिकलसेल पीडि़त व्यक्ति को खून देने के बहाने बुलाकर हत्या की है। कांग्रेसजनों ने मृतक के माता-पिता और उनके परिवाजनों को ढांढस बंधाकर हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कराने की बात कही। पांडेय ने परिजनों की मौजूदगी में मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और होम सेकेट्री से बात कर नशे की प्रवृत्ति पर रोक लगाने और इस तरह सुनियोजित ढंग से वारदात करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। शासन ने इस हत्याकांड को गंभीरता से लेते हुए एसआईटी का गठन कर 24 घंटे के अंदर हत्या के आरोपियों को पकडऩे के निर्देश दिए हैं। डीजीपी ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों के न पकड़े जाने पर जिले के पुलिस अफसरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और रायपुर से विशेष टीम को भेजकर पूरे मामले की जांच करा आरोपियों की गिरफ्तारी कराने की बात कही है।
हमने पीडि़त परिजनों से उनके घर पर जाकर भेंट की और मुख्यमंत्री तथा गृहमंत्री से चर्चा कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर इस मामले की जांच के लिए तत्काल एसआईटी का गठन कर 24 घंटे के अंदर हत्यारों को गिरफ्तार करने निर्देश दिए गए हैं। डीजीपी ने भी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी न होने पर राजधानी से विशेष टीम भेजने की बात की है।
शैलेष पाण्डेय, विधायक
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो