वेटिंग रूम में यात्रियों का सामान अचानक हो रहा था गायब, जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो फटी रह गईं पुलिस की आंखें

Murari Soni | Publish: Aug, 08 2019 02:11:15 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

Mobile stolen: स्टेशन पर लोगों के मोबाइल पर गड़ाए रहता था बाज जैसी नजर, नजर हटाते ही कर देता था ये कांड

बिलासपुर. रेलवे पुलिस ने एक ऐसा शख्स को गिरफ्तार(railway Police arrested) किया है जो लगता था बिल्कुल आम यात्रियों की तरह लेकिन वह स्टेशन पर मोबाइल चोरी(Mobile stolen) की वारदातों को अंजाम दे रहा था। पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरा(cctv camera) खंगाला तो पुलिस के होश उड़ गए।

बिलासपुर रेलवे स्टेशन के यात्री प्रतिक्षालय में आरपीएफ और जीआरपी पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रहीं थी कि उनके सामान अचानक से गायब हो जाते हैं। चार्ज में लगा मोबाइल पलट झपकते ही गायब हो जाता था। मिल रही शिकायतों के बाद पुलिस ने जब यात्री प्रतिक्षालय का सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो पुलिस के होश उड़ गए।

कैमरे में पुलिस ने देखा कि एक आरोपी लगातार चार्ज लगे मोबाइल पर नजर बनाए हुए था और जैसे ही मोबाइल मालिक की नजर हटती वह पार कर देता था। इस मामले में पुलिस सरकंडा चिंगराज पारा लक्ष्मी चौक निवासी बाबूलाल ठाकुर को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने बताया कि वह लगातार वेटिंग रुम से चोरी कर रहा था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned