scriptवेटिंग रूम में यात्रियों का सामान अचानक हो रहा था गायब, जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो फटी रह गईं पुलिस की आंखें | Mobile stolen: Police arrested young man for Mobile stolen | Patrika News

वेटिंग रूम में यात्रियों का सामान अचानक हो रहा था गायब, जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो फटी रह गईं पुलिस की आंखें

locationबिलासपुरPublished: Aug 08, 2019 02:11:14 pm

Submitted by:

Murari Soni

Mobile stolen: स्टेशन पर लोगों के मोबाइल पर गड़ाए रहता था बाज जैसी नजर, नजर हटाते ही कर देता था ये कांड

Mobile stolen: Police arrested young man for Mobile stolen

वेटिंग रूम में यात्रियों का समान अचानक हो रहा था गायब, जब पुलिस ने सीसीटीबी कैमरा खंगाला तो फटी रह गईं पुलिस की आंखें

बिलासपुर. रेलवे पुलिस ने एक ऐसा शख्स को गिरफ्तार(railway Police arrested) किया है जो लगता था बिल्कुल आम यात्रियों की तरह लेकिन वह स्टेशन पर मोबाइल चोरी(Mobile stolen) की वारदातों को अंजाम दे रहा था। पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरा(cctv camera) खंगाला तो पुलिस के होश उड़ गए।

बिलासपुर रेलवे स्टेशन के यात्री प्रतिक्षालय में आरपीएफ और जीआरपी पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रहीं थी कि उनके सामान अचानक से गायब हो जाते हैं। चार्ज में लगा मोबाइल पलट झपकते ही गायब हो जाता था। मिल रही शिकायतों के बाद पुलिस ने जब यात्री प्रतिक्षालय का सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो पुलिस के होश उड़ गए।
कैमरे में पुलिस ने देखा कि एक आरोपी लगातार चार्ज लगे मोबाइल पर नजर बनाए हुए था और जैसे ही मोबाइल मालिक की नजर हटती वह पार कर देता था। इस मामले में पुलिस सरकंडा चिंगराज पारा लक्ष्मी चौक निवासी बाबूलाल ठाकुर को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने बताया कि वह लगातार वेटिंग रुम से चोरी कर रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो