scriptभीड़ में सक्रिय झारखंड का मोबाइल चोर गिरोह, जेब से मोबाइल ही नहीं खाते से रकम उड़ाने में भी माहिर | Mobile thief gang of Jharkhand active in crowd, not only eats mobile | Patrika News

भीड़ में सक्रिय झारखंड का मोबाइल चोर गिरोह, जेब से मोबाइल ही नहीं खाते से रकम उड़ाने में भी माहिर

locationबिलासपुरPublished: Jun 06, 2023 12:30:41 pm

Submitted by:

Kranti Namdev

– पाकेटमार गिरोह ने जेब से किया मोबाइल पार फिर खाते उडाए 2 लाख 5 हजार, अपराध दर्ज कराने गुहार
– एसपी कार्यालय पहुंच कर पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार, सिविल लाइन पुलिस पर गंभीर आरोप

Mobile thief gang of Jharkhand active in crowd, not only eats mobile

भीड़ में सक्रिय झारखंड का मोबाइल चोर गिरोह, जेब से मोबाइल ही नहीं खाते रकम उड़ाने में भी माहिर

बिलासपुर. सब्जी मार्केट से चोरी गए मोबाइल पर चल रहे यूपीआई आईडी से मोबाइल चोरो ने 2 लाख 5 हजार की खरीदारी कर ली। पीड़ित ने चोरी की सूचना पर अपराध दर्ज कराने पहुंचे थे। सिविल लाइन पुलिस ने अपराध दर्ज करने की जगह आवेदन लेकर चलता कर दिया था। पीड़ित ने एसपी कार्यालय पहुंच अपराध दर्ज करने की मांग की है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ljo6d
ग्रीन होम्स अटल आवास के पीछे सकरी निवासी युगल किशोर पिता गोपाल प्रसाद तिवारी (64) आरईओ कृषि विभाग से रिटायर्ड कर्मचारी है। 13 मई को सब्जी खरीदने के लिए गणेश चौक सब्जी मार्केट गए थे। सब्जी खरीदने के दौरान उनकी जेब से किसी ने मोबाइल चोरी कर लिया। जेब से मोबाइल चोरी पर पीड़ित ने सिविल लाइन थाने में पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज करानी चाही थी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ljo6e
सिविल लाइन पुलिस ने आवेदन लेकर युगल किशोर तिवारी को चलता कर दिया। मोबाइल चोरी होने के बाद जब रुपए की आवश्यकता पड़ने पर युगल किशोर बैंक पहुंचे तो पता चला कि उनके एकाउंट से यूपीआई आईडी के माध्यम से गहने व अन्य वस्तुओं की खरीदारी की गई है। पीड़ित ने घटना की जानकारी सिविल लाइन थाने को दी।
Mobile thief gang of Jharkhand active in crowd, not only eats mobile
सूचना के बाद भी सिविल लाइन पुलिस ने अपराध दर्ज नहीं किया। मोबाइल व खाते से लाखो रुपए जाने के बाद पीड़ित ने अब सिविल लाइन थाने की शिकायत व मामले में अपराध दर्ज कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की गुहार पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह से लगाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो