मोदी सरकार पर सौतेला व्यवहार का आरोप, सांसद को घेरेंगे कांग्रेसी

Modi government 2019: केंद्रीय पूल में छत्तीसगढ़ का चावल लेने से इंकार करने के विरोध में कांग्रेस की व्यापक तैयारी

बिलासपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जि़ला शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा 22 नवम्बर को दोपहर 4.00 बजे बिलासपुर लोकसभा के सांसद अरुण साव के निवास बाबजी पार्क रिंग रोड --2, का घेराव किया जाएगा । केंद्र सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ के किसानों द्वारा उपार्जित चावल को केंद्रीय पूल में लेने से इंकार करने के विरोध में ,जबकि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने अपनी घोषणा पत्र के वादे अनुसार 01 दिसंबर से 2500 रुपये प्रति क्विंटल की दर से धान खरीद रही है ,पर नरेन्द्र मोदी की सरकार ने जानबूझ कर छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है ।छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसद किसानों के हितों को नजर अंदाज कर केंद्र सरकार के साथ खड़े हो रहे है और किसानों बरगला रहे है ,
सांसद निवास के घेराव में विधायक,पूर्व सांसद,पूर्व विधायक,ए आई सी सी ,प्रदेश पदाधिकारी,शहर,शहर के सभी ब्लाक,पार्षद दल,निर्वाचित जन प्रतिनिधि,महिला कांग्रेस,सेवा दल,युवा कांग्रेस,एन एस यू आई, व्यापार प्रकोष्ठ,झुग्गी-झोपड़ी,एस सी प्रकोष्ठ,आई टी सेल,सहित सभी मोर्चा,अनुषांगिक संगठनों के पदाधिकारी शामिल होंगे। सभी कांग्रेसजन दोपहर 3.30 बजे तक एकत्रित होंगे।

Show More
JYANT KUMAR SINGH
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned