script

सड़क पर खड़े ट्रक से बन्दर लूट रहे थे आम, जांच के बाद अंदर का नजारा देख पुलिस के उड़े होश

locationबिलासपुरPublished: Jun 10, 2019 12:14:34 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

आम से लदा हुआ एक ट्रक रास्ते में खड़ा था। अचानक बन्दरों ने वहां पहुंचकर आम को लूटना शुरू कर दिया। (Hemp Smuggling)

Hemp Seized

सड़क पर खड़े ट्रक से बन्दर लूट रहे थे आम, जांच के बाद अंदर का नजारा देख पुलिस के उड़े होश

रायपुर. आम से लदा हुआ एक ट्रक रास्ते में खड़ा था। अचानक बन्दरों (monkey)ने वहां पहुंचकर आम को लूटना शुरू कर दिया। इसकी खबर जैसे ही गांव वालों और पुलिस तक पहुंची वो भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उसके बाद वहां का नजारा (Hemp Smuggling) देख कर सभी के होश उड़ गए।
Hemp Seized
ये मामला छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर के चिरमिरी इलाके की है। जहां बंदरों ने अपनी शैतानी से तस्करों के बड़े गिरोह (Smugglers) की पोल खोल दी। यहां सड़क के किनारे एक ख़राब ट्रक खड़ा था, जिसमे आम लोडेड थे। बंदरों ने उन आमों पर धावा बोलकर उन्हें लूटना शुरू कर दिया। कुछ गांव वालों ने ये नजारा देखा तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। धीरे-धीरे वहां भीड़ जमा होने लगी। पुलिस ने पहुंचकर जब ट्रक की जांच की तो अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए।
Hemp Seized
दरअसल आम की परत के नीचे लाखों का गांजा (Hemp Seized) रखा हुआ मिला, जिसे पुलिस ने सीज कर लिया है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि ये ट्रक पिछले 3-4 दिनों से ख़राब होने के कारण यही खड़ा था।
Hemp Seized
पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक को कोरिया पुलिस स्टेशन में लेजाकर खड़ा किया है। जांच में पता चला है कि ट्रक में लगभग आठ क्विंटल गांजा रखा हुआ था, जिसकी कीमत 70 लाख रूपए के आसपास बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक और गांजा (Truck and Hemp seized) दोनों ही जब्त कर लिया है। ट्रक का नंबर आंध्रप्रदेश का था। इसलिए स्थानीय पुलिस मामले की जांच के लिए आंध्रप्रदेश रवाना हो गई है। ये ट्रक कहां से कहां जा रहा था, इसका पता अभी नहीं चल पाया है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

ट्रेंडिंग वीडियो