scriptबच्चों के साथ माताएं बिताई दिन, मातृत्व दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम | Mothers day spent with children Maternity day colorful program | Patrika News

बच्चों के साथ माताएं बिताई दिन, मातृत्व दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम

locationबिलासपुरPublished: May 11, 2020 01:44:41 am

Submitted by:

GANESH VISHWAKARMA

विश्व मातृत्व दिवस के अवसर पर बच्चों के साथ माताओं ने कई रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए । बच्चों के विकास और मनोरंजन तथा शिक्षा के गुणों का सुंदर मेल करते हुए माता और बच्चे के बीच मातृत्व और प्रेम पर प्रकाश डाला गया ।

बच्चों के साथ माताएं बिताई दिन, मातृत्व दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम

बच्चों के साथ माताएं बिताई दिन, मातृत्व दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम

बिलासपुर . विश्व मातृत्व दिवस के अवसर पर बच्चों के साथ माताओं ने कई रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए । बच्चों के विकास और मनोरंजन तथा शिक्षा के गुणों का सुंदर मेल करते हुए माता और बच्चे के बीच मातृत्व और प्रेम पर प्रकाश डाला गया । आंगनबाड़ी शिक्षिका सुनीता सिंह ने बताया कोविड . 19 के संक्रमण पर सुरक्षा को ध्यान में रखकर इस बार अपने घर पर ही पूरे सावधानियों का पालन करते हुए मदर्स डे मनाया गया। पुत्र के जन्म से ही मां और मां के एहसास उसके मातृत्व की भावना का पूरा अनुभव मिला ।

हम सबकी जिंदगी में मां का बहुत अहम स्थान होता है । मां हर समय हर परिस्थिति में बच्चों के साथ खड़ी रहती है । हर परिस्थितियों में प्रेम और वात्सल्य के साथ अपने बच्चों के लिए मन वचन कर्म से जुड़ी होती है । कार्यक्रम में आंगनबाड़ी के बच्चे और पास पड़ोस के बच्चे सहित उनकी माताएं शामिल रहीं । इस अवसर पर बच्चों ने क्राउन बनाकर अपनी -अपनी माताओं को पहनाया । माताओं और बच्चों के बीच छोटे . छोटे खेल और सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए । इसके पश्चात बच्चों को गिफ्ट वितरित किए गए ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो