ट्रैक्टर और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, दो लोगों की मौत

पुलिस की जानकारी के अनुसार दोपहर लगभग 3 बजे चोरभट्ठी निवासी रामेश्वर पिता मनहरण कौशिक (36) अपने साथी दिनेश कुमार सूर्यवंशी (20) पिता जनकराम के साथ मोटर सायकल सीजी 10 एक्स 8166 से बिलासपुर आ रहा था।

By: Karunakant Chaubey

Published: 26 Nov 2020, 11:06 PM IST

बिलासपुर. चोरभट्ठी से बिलासपुर आ रहे दो मोटरसायकल सवार युवकों को भरनी के पास ट्रैक्टर ने ठोकर मारते हुए उनके उपर ट्रैक्टर चढा दी। दुर्घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई, वही दूसरे में सिम्स में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सकरी पुलिस अपराध दर्ज कर फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार दोपहर लगभग 3 बजे चोरभट्ठी निवासी रामेश्वर पिता मनहरण कौशिक (36) अपने साथी दिनेश कुमार सूर्यवंशी (20) पिता जनकराम के साथ मोटर सायकल सीजी 10 एक्स 8166 से बिलासपुर आ रहा था। दोनों भरनी के पास पहुंचे थे इस दौरान पीछे से आ रही ट्रैक्टर सीजी 10 ए 9270 के चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए ट्रैक्टर को मोटर सायकल से ठोकर मारते हुए मोटर सायकल पर चढा़ दिया।

पीछे बैठा दिनेश ठोकर से दूर जा गिरा वही मोटर सायकल चला रहे रामेश्वर कौशिक पर ट्रैक्टर का पहिया चढ़ जाने से मौके पर ही मौत हो गई। वही 112 की सहायता से घायल दिनेश कुमार सूर्यवंशी को उपचार के लिए तत्काल सिम्स भेजा गया जहां उपचार के दौरान दिनेश कुमार सूर्यवंशी की सिम्स में मौत हो गई।

घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके पर ही ट्रैक्टर छोड कर भाग निकला था। सूचना के बाद सकरी पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त कर लिया है, वही ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार दोनों बिलासपुर किस काम से आ रहे थे इसका कारण परिजनों को भी नहीं पता था।

भरनी भंडारी प्लांट के पास ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के चलते दो लोगो की मौत हो गई है। मामले में अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश की जा रही है।

-शंकर गोस्वामी, प्रभारी थाना सकरी

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned