scriptनगर निगम आयुक्त कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए दर्जन भर अधिकारी | Municipal Corporation Commissioner Corona Positive | Patrika News
बिलासपुर

नगर निगम आयुक्त कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए दर्जन भर अधिकारी

इसके अलावा जिले के पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल, एडिशनल एसपी ओपी शर्मा, एसडीएम देवेंद्र पटेल सहित जिले के दो दर्जन से अधिक अधिकारी भी मंथन सभाकक्ष में मौजूद रहे। ऐसे में वे सभी कहीं न कहीं प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पांडे के संपर्क में आए हैं।

बिलासपुरAug 12, 2020 / 02:37 pm

Karunakant Chaubey

बिलासपुर. कोरोना संक्रमण का कहर सामान्य घरों के बाद अब शासकीय कार्यलयों तक पहुंच चुकी है। मंगलवार को जिले के 15 लोगों के साथ ही नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पांडे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके चलते जिले के अफसर व नेताओं में संक्रमण को लेकर खौफ समा गया क्योंकि दो दिन बाद ही नगर निगम की सामान्य सभा की बैठक होनी है।

इसको लेकर निगम आयुक्त से पिछले कई दिनों से अफसर और जनप्रतिनिधि भी उनके संपर्क में थे। वहीं पिछले 7 अगस्त को कलेक्टर की अध्यक्षता में मंथन सभा कक्ष में 15 अगस्त की तैयारी को लेकर एक बैठक आयोजित की गई थी जिसमें कलेक्टर सारंाश मित्तर के साथ नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पांडे भी शामिल हुए थे। इसके अलावा जिले के पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल, एडिशनल एसपी ओपी शर्मा, एसडीएम देवेंद्र पटेल सहित जिले के दो दर्जन से अधिक अधिकारी भी मंथन सभाकक्ष में मौजूद रहे।

ऐसे में वे सभी कहीं न कहीं प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पांडे के संपर्क में आए हैं। अब 11 अगस्त को निगम आयुक्त प्रभाकर पांडे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आते ही इन अफसरों में कोरोना संक्रमण का खौफ समा गया है। बताया जाता है कलेक्टर ने सभी अफसरों को अपना अपना टेस्ट कराने के निर्देश दिए हैं। इससे पहले नगर निगम के ईई को कोरोना पॉजिटिव आया था। निगम आयुक्त के कोरोना पॉजिटिव आने की सूचना

मिलने के बाद विकास भवन में हड़कंप मच गया है। मंगलवार को 15 कोरोना पॉजिटिव आए हैं उसमें से 12 मस्तूरी और ३ शहर के निवासी बताए गए हैं। इस मामले में जानकारी के लिए कलेक्टर सारांश मित्तर को फोन लगाया गया लेकिन उनका मोबाइल बंद बता रहा था।

दो दिन बाद सामान्य सभा

नगर निगम की सामान्य सभा 13 अगस्त को है। पहली बार होने वाले सामान्य सभा में आयुक्त उपस्थित नहीं रहेंगे। उनके स्थान पर सामान्य सभा में कौन बैठेगा, यह तय नहीं हो पाया है। सामान्य सभा में कलेक्टर की ओर से एक प्रतिनिधि बैठाया जाता है, इसके लिए संयुक्त कलेक्टर दिव्या अग्रवाल को नियुक्त किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो