scriptसंदीप से मेरा विवाद हो गया है, इतना सुनते ही चाकू लेकर निकल गया छोटा भाई और खेल आया खून की होली | murder of young man by knife | Patrika News

संदीप से मेरा विवाद हो गया है, इतना सुनते ही चाकू लेकर निकल गया छोटा भाई और खेल आया खून की होली

locationबिलासपुरPublished: Mar 24, 2019 12:02:33 pm

Submitted by:

BRIJESH YADAV

चांटीडीह में सब्जी विक्रेता पर चाकू से हमला कर ले ली जान, तीनों आरोपी गिरफतार

murder of young man by knife

संदीप से मेरा विवाद हो गया है, इतना सुनते ही चाकू लेकर निकल गया छोटा भाई और खेल आया खून की होली

बिलासपुर. पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी के गुजरने के बाद 3 आरोपियों ने मिलकर बड़े भाई से हुए विवाद का बदला लेने सब्जी विक्रेता पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना 21 मार्च को चांटीडीह किसान पारा में हुई। घटना के बाद भागे आरोपियों की स्कूटी को आक्रोशित मोहल्ले वासियों ने होलिका में डालकर जला दिया। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है।
चांटीडीह किसानपारा निवासी संदीप धूरी पिता रामगोपाल धूरी (17) सब्जी विक्रता था। होली के दिन शाम करीब 4 बजे चांटीडीह संतोषी मंदिर निवासी दुर्गेश रजक से उसका पुरानी बातों को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के बाद दुर्गेश अपने घर गया और छोटे भाई नरेश उर्फ राजा धूरी पिता शिव धूरी ( 21) को विवाद की जानकारी दी। नरेश अपने साथी राज उर्फ राजा लोहार पिता शिव लोहार ( 20) और नागेश्वर उर्फ बुल्ठू रजक पिता लक्ष्मण रजक के साथ स्कूटी से किसानपारा पहुंचा। इसी समय सरकंडा थाने के पुलिस कर्मी पेटोलिंग करते हुए किसान पारा से निकले। पूर्व पाषर्द विष्णु यादव के घर के पास आरोपियों ने दुर्गेश से विवाद करने की बात पर संदीप पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मोहल्ले के युवकों ने आरोपियों को पकडऩे दौड़ाया। आरोपी स्कूटी छोडकऱ भाग गए। संदीप को मोहल्ले वासियों ने उपचार के लिए सिम्स लेकर गए, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। संदीप की मौत के बाद युवकों ने सिम्स में डॉक्टरों से उपचार में लेटलतीफी करने का आरोप लगाकर अस्पताल में जमकर हंगामा किया। मोहल्ले वासियों ने आरोपियों की स्कूटी को होलिका में डालकर जला दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान पारा में लगे सीसीटीवी क ैमरे की रिकर्डिंग खंगाली। फरार आरोपियों को पकडऩे सरकंडा थाने के कर्मचारियों की 3 टीमें बनाकर भेजी गई। टीम ने 3 घंटे में तीनों आरोपियों को पकड़ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो