मामूली सी बात पर नेशनल बेसबॉल खिलाड़ी ने दोस्तों के साथ मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट

मामूली सी बात पर नेशनल बेसबॉल खिलाड़ी ने दोस्तों के साथ मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट

Ashish Gupta | Updated: 23 Sep 2019, 06:39:51 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

स्कार्पियों के कांच टूटने की बात पर नेशनल बेसबॉल खिलाड़ी ने दोस्तों के साथ मिलकर पहले एक युवक का अपहरण किया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी।

बिलासपुर. स्कार्पियों के कांच टूटने की बात पर नेशनल बेसबॉल खिलाड़ी ने दोस्तों के साथ मिलकर पहले एक युवक का अपहरण किया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। इस हत्याकांड में 10 आरोपी शामिल थे। इनमें से दो नाबालिग हैं, इन नाबालिगों में एक लड़की है जो बेसबॉल की नेशनल प्लेयर है और अब तक पांच मेडल जीत चुकी है।

पुलिस के अनुसार मृतक युवक जयकुमार की लाश कोटा थाना के बेलटुकरी में मिली थी। इसके बाद जब मामले की जांच की गई तो पता चला कि 22 सितंबर की अल सुबह साढ़े तीन बजे सीपत थाना क्षेत्र के मटियारी गांव के लोगों ने सूचना दी थी कि सुबह तीन से चार के बीच आठ-नौ घुसकर अतुल कुमार शिकारी पिता दिनेश कुमार शिकारी व जयकुमार के साथ मारपीट की।

आरोपियों का कहना था कि तुम लोगों ने मेरी स्कार्पियो का शीशा तोड़ा है। इसके बाद मौके से अतुल कुमार किसी तरह भाग गया लेकिन जयकुमार को आरोपियों ने अपने साथ उठा लिया। मामले में पुलिस जांच कर ही रही थी कि पुलिस को थाना कोटा के बेलटुकरी में एक अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची टीम ने अज्ञात शव की पहचान कर ली जो कि युवक जयकुमार का था।

क्या है मामला
पुलिस के अनुसार आरोपी आकाश लश्कर, पवन कारोबारी, अय रात्रे, अमन रात्रे, अभिषेक रात्रे, अनिल लश्कर व एक नाबालिग युवक और नाबालिग युवती जांजगीर और बिलासपुर के बीच एक जंगल पार्टी के लिए गए थे। लौटते वक्त मटियारी गांव के बार इनके स्कार्पियो पर किसी ने पत्थर फेंक दिया।

इसके बाद ये लोग गांव में घुस गए तो दो युवक अतुल शिकारी और जयकुमार मिले। आरोपी दोनों युवकों के साथ गाड़ी के कांच तोडऩे को लेकर उलझ पड़े और मारपीट करने लगे। इसी बीच अतुल भाग गया। इसके बाद जयकुमार को इन लोगों ने गाड़ी में बिठाया और कोटा थाना के बेलटुकरी में हत्या कर दी।

सीसीटीवी से खुलासा
इस मामले में सबसे अहम बात यह रही कि मामले का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ है। जब आरोपी गांव में घुसकर दोनों युवकों के साथ मारपीट कर रहे थे, उस वक्त घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई थी। पुलिस इसके ही आधार पर जांच कर रही थी, वहीं नेशनल प्लेयर सबसे पहले पहचान में आई जिससे पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned