scriptCoronavirus की इस आपदा में police के साथ कंधा से कंधा मिलाए खड़े ncc के छात्र | NCC students are helping police to get traffic and law and order | Patrika News

Coronavirus की इस आपदा में police के साथ कंधा से कंधा मिलाए खड़े ncc के छात्र

locationबिलासपुरPublished: May 06, 2020 09:29:00 pm

Submitted by:

Kranti Namdev

7 सीसी बटालियन एनसीसी के छात्र लोगों को जागरुक करने पुलिस की सहायता कर रहे है।

NCC Cadet

एनसीसी कैडेट समझाईश देते हुए। 

बिलासपुर. 7 सीसी बटालियन एनसीसी के छात्र व छात्रा कैडेट कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए दश में चल रहे लॉक डाउन में लोगों को जागरुक करने पुलिस की सहायता कर रहे है। एनसीसी के छोत्र व छात्राओं की एसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर शहर के चौक चौराहों लोगो को जागरूक कर कोरोना महामारी के खिलाफ पुलिस की सहायात कर रहे है।

महामारी नियंत्रण को लेकर प्रदेश में चल रहे लॉक डाउन के दौरान लोगों को घरों में रहने के लिए पुलिस के जवान हर संभव प्रयास कर जागरूक करने प्रयासरत है। लोगों में जागरुकता फैलाने चौक चौराहों, एटीमएम बूथ सेन्टर, बैंक, बाजार व अन्य भीड़ भाड़ वाले स्थानो पर लोगों को सोशल डिस्टेसिंग का पालन कराने एनसीसी इकाई कैडेटों लगातार प्रयास कर रहे है। डीपी विप्र महाविद्यालय एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट आशीष शर्मा ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देश पर पहले एनसीसी कैडेटों को प्रशिक्षण दिया गया उनके बाद ही शहर के विभिन्न थानों में तैनात किया गया है। एनसीसी बटालियन कमान अधिकारी कर्नल रजनीश मेहता व विभिन्न महाविद्यालयों के एनसीसी अधिकारी एनसीसी कैडेटों के गतिविधियों की लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो