scriptकांग्रेसी नेता को उनके भांजे ने किया जिन्दा जलाने का प्रयास, भागते हुए थाने पहुंचकर बचाई जान | Nephew tried to burn the Congress leader alive in Bilaspur | Patrika News

कांग्रेसी नेता को उनके भांजे ने किया जिन्दा जलाने का प्रयास, भागते हुए थाने पहुंचकर बचाई जान

locationबिलासपुरPublished: Jan 02, 2020 05:26:01 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

दयालबंद के रहने वाले कांग्रेस नेता ओमप्रकाश गंगोत्री ईट भट्ठा व्यवसायी है। उन्होंने देवरीखुर्द में दो दुकानों को पूर्व सरपंच मनिहार निषाद को किराए पर दिया है। किराया लेने के लिए वो शाम सात बजे दूकान गए हुए थे।वह अपनी कार में पूर्व सरपंच मनिहार निषाद के साथ बैठकर बात कर रहे थे।

कांग्रेसी नेता को उनके भांजे ने किया जिन्दा जलाने का प्रयास, भागते हुए थाने पहुंचकर बचाई जान

कांग्रेसी नेता को उनके भांजे ने किया जिन्दा जलाने का प्रयास, भागते हुए थाने पहुंचकर बचाई जान

बिलासपुर. कारोबारी रंजिश के कारण कांग्रेस नेता को उसके ही भांजे ने कहासुनी के बाद पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाने की कोशिश की है। कांग्रेस नेता ने जैसे-तैसे मौके से भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना तोरवा थाना क्षेत्र के देवरीखुर्द इलाके की है।

शाम को खेलने गया कक्षा 5वीं का छात्र रहस्यमय तरीके से हुआ गायब, मां का रो-रो कर बुरा हाल

जानकारी के अनुसार दयालबंद के रहने वाले कांग्रेस नेता ओमप्रकाश गंगोत्री ईट भट्ठा व्यवसायी है। उन्होंने देवरीखुर्द में दो दुकानों को पूर्व सरपंच मनिहार निषाद को किराए पर दिया है। किराया लेने के लिए वो शाम सात बजे दूकान गए हुए थे।वह अपनी कार में पूर्व सरपंच मनिहार निषाद के साथ बैठकर बात कर रहे थे।

तभी वहां उनका भांजा संजय वहां पंहुचा और गाली गलौज करने लगा। उन्होंने गाली देने से मना किया तो संजय भड़क गया और पास की दूकान से एक बोतल में पेट्रोल भर कर लाया और ओमप्रकाश के ऊपर छिड़क कर माचिस आग लगाने का प्रयास करने लगा।

मौका पाकर ओमप्रकाश ने अपने भांजे को धक्का दे दिया और भागते हुए थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है की ओमप्रकाश के मोपका स्थित आईटी भट्ठे में उनके भांजे संजय हंस की 20 प्रतिशत की हिस्सेदारी थी। 1993 में ओमप्रकाश ने अपने भांजे को 47 हजार रुपये देकर अलग कर दिया था। जिसके बाद से ही दोनों में रंजिश चली आ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो