scriptरात में खुले आसमान के नीचे अब नहीं पी सकेंगे शराब, नए एसपी ने जारी किया आदेश, एक रात में 67 को पकड़ा | New SP Prashant Agarwal orders to catch alcoholics in night | Patrika News

रात में खुले आसमान के नीचे अब नहीं पी सकेंगे शराब, नए एसपी ने जारी किया आदेश, एक रात में 67 को पकड़ा

locationबिलासपुरPublished: Jun 15, 2019 05:50:31 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

ये स्थान हैं जहां शाम होते ही झलकते हैं जाम (PUBLIC PLACE DRINKING) (alcoholics) (SP order) (New Superintendent of police)

New SP Prashant Agarwal orders to catch alcoholics in night

शहर के इन स्थानों में भूलकर भी न बैठें शराब पीने, वरना उठा ले जाएगी पुलिस, एसपी ने दिया आदेश

बिलासपुर. सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने एसपी प्रशांत अग्रवाल के आदेश के बाद पुलिस की आंखें खुलीं। शुक्रवार को आदेश के बाद हरकत में आई पुलिस ने 67 लोगों को सार्वजनिक स्थान पर शराब पीते पकड़ा। सिविल लाइन व सिरगिट्टी पुलिसने एसपी के आदेश के बाद भी कार्रवाई नहीं की।
एसपी प्रशांत अग्रवाल को शहर व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के सार्वजनिक स्थानों पर शराब खोरी और विवाद की लगातार शिकायतें मिल रही थी शुक्रवार शाम एसपी अग्रवाल ने जिले के सभी थानेदारों को आदेश जारी कर सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने को बेचने वाले कोचियों के खिलाफ कार्रवाई कहा। एसपी के फरमान के बाद थानेदार हरकत में आए। शाम 6 बजे से रात 10 बजे के बीच जिले के 18 थानों में 66 प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने 67 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।
सिविल लाइन औश्र सकरी में नहीं हुई कार्रवाई
एसपी के आदेश के बाद भी सिविल लाइन और सिरगिट्टी पुलिस ने अपने क्षेत्रों में कोई कार्रवाई नहीं की। देर शाम थानेदारों को एसपी के फरमान की जानकारी हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।
ये स्थान हैं जहां शाम होते ही झलकते हैं जाम

बाजपेयी मैदान तिलक नगर व आसपास का क्षेत्र, पुराना बस स्टैण्ड, व्यापार विहार दीन दयाल गार्डन के पास, लिंक रोड बाइपास मार्ग, शनिचरी रपटा, अशोक नगर , आरके नगर मुख्य मार्ग, शनि मंदिर के पास, उर्जा पार्क, मुंगेलीनाका मैदान,मंगला चौक , शिवघाट सरकंडा, कोनी-मोपका बाइपास, चिंगराजपारा, दयालबंद मुख्य मार्ग।
कोचियों और सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। अभियान चलाकर सार्वजनिक स्थानों पर शराब खोरी बंद कराई जाएगी।
संजय धु्रव, एएसपी

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Facebook – https://www.facebook.com/pg/patrikabsp
Twitter – https://twitter.com/BilaspurPatrika
Instagram – https://www.instagram.com/patrikabsp/

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो