scriptनए साल का जश्न मनाने में न हो कोई परेशानी सभी पिकनिक स्पॉट व मंदिरों में रहेगी पुलिस की नजर | New Year party 2021 : Police duty on all picnic spots and temples | Patrika News

नए साल का जश्न मनाने में न हो कोई परेशानी सभी पिकनिक स्पॉट व मंदिरों में रहेगी पुलिस की नजर

locationबिलासपुरPublished: Jan 01, 2021 04:28:36 pm

Submitted by:

CG Desk

– वर्ष 2020 ने लोगों को कोरोना महामारी ने काफी दर्द दिया है, वर्हं कोरोना का नया वर्जन आने के बाद से काफी लोग भयभीत है। यह भी एक वजह है शहर में इस बात कोई भी बड़ा आयोजन नहीं हो रहा है।

happy_new_year.jpg
बिलासपुर. वर्ष 2020 की विदाई व नए वर्ष 2021 के स्वागत को लेकर शहर में इस बार कोई बड़ा आयोजन इस वर्ष नहीं है। सार्वजनिक जगहों पर होने वाले आयोजनों पर भी प्रशासन ने रोक लगा दी है। शहर के कई अपार्टमेंट में छोटे छोटे आयोजन जरूर हो रहे हैं। वहीं नए वर्ष में लोग मंदिरों व पिकनिक स्पॉट में आते हैं। इसे देखते हुए पुलिस ने सभी जगह सुरक्षा के खास इंतजाम किए हैं। सादे लिबास में जवानों को तैनात किया गया है।
नए वर्ष 2021 का स्वागत सादगी के साथ बिना किसी उत्साह या जश्न के होने वाला है। वर्ष 2020 ने लोगों को कोरोना महामारी ने काफी दर्द दिया है, वर्हं कोरोना का नया वर्जन आने के बाद से काफी लोग भयभीत है। यह भी एक वजह है शहर में इस बात कोई भी बड़ा आयोजन नहीं हो रहा है। नए साल में अधिकांश लोग परिवार के साथ समय बिताने पिकनिक स्पाट जाना पसंद करते हैं तो कुछ लोग ईश्वरीय अराधना के लिए मंदिर पहुंच नए साल में अपने व अपने परिवार की खुशहाली के लिए प्रार्थना करते हैं। लोगों की भावना व श्रद्धा को देखते हुए पुलिस विभाग ने भी अपने स्तर पर तैयारी पूरी कर ली है।
पुलिस ने की सुरक्षा व्यवस्था
लोगों की सुरक्षा व अप्रिय वारदात से बचाने के लिए पुलिस ने पिकनिक स्पाट खूंटाघाट, चांपा जलाशय, खोखरा जलाशय, औरापानी व रतनपुर महामाया मंदिर व डिंडेश्वरी मंदिर में में सुरक्षा के इंतजाम किए हैं।
शहर में चौक चौराहों व होटल पर रहेगी नजर
सत्यम चौक से अग्रसेन, रेलवे स्टेशन से तोरवा चौक, गुरुनानक चौक से राजकिशोर नगर चौक, सरकंडा थाने से महामाया चौक, मंगला व सकरी एरिया में सभी चौक चौराहों पर विशेष निगरानी रखने की व्यवस्था की है।
नए वर्ष को देखते हुए सभी चौक चौराहों, बड़े होटल व बड़े अपार्टमेंट के साथ ही पिकनिक स्पार्ट व मंदिरों में सुरक्षा के इंतजाम पुलिस ने किए हैं।
– उमेश कश्यप, एडिशनल एसपी शहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो