scriptघर घुसकर नव विवाहिता से किया दुष्कर्म, देर रात पति काम से लौटा तो रोते हुए पत्नी ने कहा वो यहीं पास में रहता है, फिर ……. | newly married wife raped at night | Patrika News

घर घुसकर नव विवाहिता से किया दुष्कर्म, देर रात पति काम से लौटा तो रोते हुए पत्नी ने कहा वो यहीं पास में रहता है, फिर …….

locationबिलासपुरPublished: Jun 09, 2019 02:22:59 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

पति काम पर बाहर था तब अचानक घर घुसकर दिया गंदे काम (Rape) को अंजाम , पीडि़ता के परिजन लगाते रहे फोन, प्रभारी (TI) ने बंद कर दिया सरकारी मोबाइल नंबर (Newly married wife) (Newly wed) (rape with wife)

newly married wife raped at night

घर घुसकर नव विवाहिता से किया दुष्कर्म, देर रात पति काम से लौटा तो रोते हुए पत्नी ने कहा वो यहीं पास में रहता है, फिर …….

बिलासपुर. हिर्री थानाक्षेत्र के एक गांव में शनिवार रात घर घुसकर युवक ने नवविाहिता (wife) से दुष्कर्म (rape) किया। जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 21 वर्षीय नव विवाहिता (newly married) शनिवार को घर पर अकेली थी। उसका पति ड्यूटी करने चला गया था। ग्राम झलफा निवासी विकास साहू पिछले कुछ दिनों से नव विवाहिता के गांव में आना जाना कर रहा था।
शनिवार रात वह महिला के घर में घुसा और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने घटना की जानकारी रात करीब 1 बजे घर पहुंचने पर पति को दी। पीडि़ता के परिजन हिर्री थानेदार (police inspector) के सरकारी नंबर 9479193042 पर लगातार कॉल करते रहे, लेकिन थानेदार का नंबर बंद था। पीडि़ता के पति और ग्रामीणों ने आरोपी विकास को गांव में ही देर रात पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसके पकड़ लेने की सूचना हिर्री थानेदारों को देने फिर से मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन मोबाइल बंद था (mobile switched off)।
ग्रामीणों ने सूचना डॉयल 112 (dial 112) को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने आरोपी को हिरासत में लेने के बाद थाने पहुंचाया। रविवार सुबह पीडि़ता थाने पहुंचने के बाद अपराध कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। पीडि़ता के रिश्तेदार थानेदार के सरकारी मोबाइल नंबर पर कॉल करते रहे , लेकिन प्रभारी का मोबाइल बंद था। रविवार सुबह पीडि़ता थाने पहुंचकर घटना की शिकायत (FIR) दर्ज कराई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो