scriptNewly married woman hanged for not having a child last four years | शादी के 4 साल बाद नहीं हुआ बच्चा, ससुराल वालों ने किया प्रताड़ित, महिला ने लगाई फांसी | Patrika News

शादी के 4 साल बाद नहीं हुआ बच्चा, ससुराल वालों ने किया प्रताड़ित, महिला ने लगाई फांसी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के कुंदरापारा निवासी नवविवाहिता द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या मामले में सिरगिट्टी पुलिस ने मायके पक्ष की शिकायत पर अपराध दर्ज कर सास-ससुर को गिरफ्तार किया है।

बिलासपुर

Published: October 10, 2021 11:56:23 pm

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के कुंदरापारा निवासी नवविवाहिता द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या मामले में सिरगिट्टी पुलिस ने मायके पक्ष की शिकायत पर अपराध दर्ज कर सास-ससुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जांच में पता चला की शादी के 4 साल बाद भी बच्चा न होने पर नवविवाहिता के सास-ससुर उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। दोनों को न्यायालय पेश कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
Crime news
शादी के 4 साल बाद नहीं हुआ बच्चा, ससुराल वालों ने किया प्रताड़ित, महिला ने लगाई फांसी
पुलिस के अनुसार करिश्मा शर्मा पति विनय शर्मा (24) की शादी 2017 में हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही कम दहेज लाने की बात कह कर सास व ससुर ने परेशान करना शुरू कर दिया। शादी के चार साल बीतने के बाद भी जब करिश्मा को बच्चा नहीं हुआ तो सास सुमित्रा शर्मा पति रामकुमार (67) व ससुर राम कुमार शर्मा पिता भागीरथी शर्मा (67) परेशान करने लगे थे। सास व ससुर की प्रताड़ना से तंग आकर करिश्मा शर्मा ने 5 अक्टूबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।
मृतिका के पति विनय शर्मा की सूचना पर सिरगिट्टी पुलिस ने मार्ग कायम कर जांच शुरू तो पुलिस को करिश्मा की एक डायरी मिली इसमें उसने आत्महत्या के कारणों का खुलासा किया था। मिले सुसाइड नोट व नवविवाहिता के माता गीता तिवारी पति कमलेश तिवारी (42), पिता कमलेश तिवारी पिता रुपचंद तिवारी (51), बहन निकिता तिवारी पिता कमलेश तिवारी निवासी भटगांव बिल्हा के बयान के आधार पर सिरगिट्टी पुलिस ने धारा 306 बी के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का अपराध दर्ज कर किया। दर्ज अपराध पर कार्रवाई करते हुए सिरगिट्टी पुलिस ने ससुर रामकुमार शर्मा पिता भागीरथी शर्मा व सास सुमित्रा शर्मा पति रामकुमार शर्मा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
पति अच्छे हैं सास व ससुर को भेजना जेल
करिश्मा शर्मा ने अपनी डायरी में लिखा की पति विनय शर्मा पिता रामकुमार शर्मा बहुत अच्छे हैं। सास-ससुर द्वारा प्रताड़ित करने पर वह सभी से लड़ते हैं। सास व ससुर काफी परेशान करते हैं। बेटे की दूसरी शादी करने को बोल कर मुझे घर से निकालने का प्रयास कर रहे हैं। एक बार घर से निकाल भी चुके हैं। दोनों बहुंत परेशान करते हैं इन्हें जेल भेजना पति को कुछ नहीं करना लिखा है।
सिरगिटटी थाना प्रभारी फैजूल शाह होदा ने कहा, नवविवाहिता के सुसाइड करने के मामले में कार्रवाई करते हुए सास व ससुर को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को न्यायालय में पेश कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

संसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतकोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासुप्रीम कोर्ट में 6000 NGO के FCRA लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर सुनवाई आजमुठभेड़ में ढेर हुआ ईनामी नक्सली कमांडरगणतंत्र दिवस के पहले अयोध्या में रेलवे दुर्घटना बड़ी साजिश, जाने पूरा मामलाMarriage की खुशियों के बीच मौत का तांडव: दूल्हा दुल्हन को ले जा रही कार ट्रक में घुसी, कई मौतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.