scriptमरवाही उपचुनाव: चार निर्दलीय उम्मीदवारों को चुनावी खर्च का ब्यौरा नहीं देने पर नोटिस | Notice to four independent candidates for not giving expense details | Patrika News

मरवाही उपचुनाव: चार निर्दलीय उम्मीदवारों को चुनावी खर्च का ब्यौरा नहीं देने पर नोटिस

locationबिलासपुरPublished: Oct 29, 2020 01:53:02 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– जीपीएम के जिला निर्वाचन अधिकारी ने सेक्टर व सहायक सेक्टर अधिकारियों की बैठक ली- मरवाही विधानसभा क्षेत्र में 3 नवंबर को मतदान, सार्वजनिक अवकाश घोषित

marwahi_chunav.jpg
बिलासपुर. मरवाही विधानसभा उपचुनाव में चार निर्दलीय प्रत्याशियों ने चुनाव में खर्च का ब्यौरा पेश नहीं करने पर जिला निर्वाचन अधिकारी डोमन सिंह ने नोटिस जारी किया है। वहीं जिला निर्वाचन अधिकारी ने मरवाही के जोनल, सेक्टर अधिकारियों की बैठक ली। मरवाही विधानसभा क्षेत्र में 3 नवंबर को मतदान होने पर विधानसभा क्षेत्र में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया है।

शरद पूर्णिमा पर कोरोना का साया, पहली बार मंदिरों में नहीं बंटेगा अमृत खीर का प्रसाद

मरवाही उपचुनाव में चार निर्दलीय प्रत्याशियों पुष्पा कोर्चे, लक्ष्मण पोर्ते, बीरसिंह नागेश एवं सोनमती सलाम को चुनावी खर्च का लेखा-जोखा पेश नहीं करने पर नोटिस जारी किया गया है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डोमन सिंह ने नोटिस में ब्यौरा पेश करने तीन दिन का समय दिया है। पत्र में कहा गया है कि निर्वाचन व्यय लेखा का द्वितीय निरीक्षण नहीं कराना यह गंभीर चूक है।

3 नवंबर को अवकाश
मरवाही विधानसभा क्षेत्र में मतदान 3 नवंबर को है। इस दिन विधानसभा क्षेत्र में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया है। इस विधानसभा क्षेत्र स्थित कार्यालयों में सार्वजनिक व सामान्य अवकाश रहेगा।

छत्तीसगढ़ के 20वें स्थापना दिवस पर नहीं होगा बड़ा आयोजन, राहुल गांधी वर्चुअल होंगे शामिल

समन्वय से कार्य करें
गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के जिला निर्वाचन अधिकारी डोमन सिंह ने उपचुनाव के लिए नियुक्त किए गए सेक्टर व सहायक सेक्टर अधिकारियों की बैठक ली। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि एक और 2 नवम्बर को मतदान दलों का मतदान केन्द्रों के लिए रवानगी की जाएगी। उन्होंने सेक्टर अधिकारियों को उनके दायित्वों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। बैठक में अपर कलेक्टर अजीत बसंत सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो