युवाओं का फूटा गुस्सा, एनएसयूआई और विधायक समर्थकों ने किया कुलपति का घेराव

युवाओं का फूटा गुस्सा, एनएसयूआई और विधायक समर्थकों ने किया कुलपति का घेराव
युवाओं का फूटा गुस्सा, एनएसयूआई और विधायक समर्थकों ने किया कुलपति का घेराव

Murari Soni | Updated: 11 Sep 2019, 06:31:13 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

जिस शहर में हो रहा दीक्षांत समारोह, उसी नगर के विधायक का नाम कर दिया गायब

बिलासपुर. अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी में विधायक शैलेश पांडे की उपेक्षा का मामला सामने आया है। विवि द्वारा 14 सितंबर को आयोजित किये जा रहे दीक्षांत समारोह में विधायक की अनदेखी कर दी गई है। बुधवार को इससे नाराज समर्थकों ने कुलपति का घेराव कर दिया। विधायक की युवा विंग ने जोरदार प्रदर्शन कर यूनिवर्सिटी प्रबंधन को चेताया कि अगर दीक्षांत समारोह में नगर विधायक का नाम नहीं जोड़ा गया तो समारोह पर बहिष्कार कर यूनिवर्सिटी प्रबंधन की शिकायत मुख्यमंत्री से की जाएगी।

अटल बिहारी वाजपेई यूनिवर्सिटी में 14 सितंबर को दीक्षांत समारोह आयोजित किया जा रहा है जिसमें अतिथियों के नाम की लिस्ट से नगर विधायक शैलेश पांडे का नाम गायब है। एनएसयूआई के प्रदेश सचिव सोहेल खलिक और विधायक समर्थक यूनिवर्सिटी पहुंचे और कुलपति का घेराव कर दिया। जोरदार हंगामे की खबर कुलपति को लग गई थी जिसके चलते वह यूनिवर्सिटी नहीं आए इधर मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई और समर्थकों को समझाने का प्रयास किया। नाराज समर्थकों ने यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार सुधीर शर्मा से मुलाकात की और बताया कि दीक्षांत समारोह में यूनिवर्सिटी द्वारा युवा छात्र छात्राओं को गोल्ड मेडल दिया जाएगा क्या यह उचित है कि शिक्षाविद से नगर विधायक बने शैलेश पांडे समारोह में आमंत्रित नहीं किया जा रहा जिसमें पूर्ण रूप से राजनीतिकरण हो रहा है

युवाओं का फूटा गुस्सा, एनएसयूआई और विधायक समर्थकों ने किया कुलपति का घेराव

कुलपति मुर्दाबाद और शैलेश पांडे जिंदाबाद के नारे लगाए

विधायक की अपेक्षा से नाराज उनके समर्थकों ने यूनिवर्सिटी में कोतवाली पुलिस के सामने जमकर नारेबाजी की कुलपति मुर्दाबाद और शैलेश पांडे जिंदाबाद के नारे लगाए, वहीँ माहौल बिगड़ता देख यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार ने विधायक की युवा विंग को लिखित में आश्वस्त किया कि उनकी मांग को यूनिवर्सिटी की कार्यपरिषद की बैठक में रखा जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned