scriptचलती ट्रेन में वृद्ध महिला ने किया कुछ ऐसा के सब हो गए परेशान, शिकायत पर टीटीई ने उतारा नीचे | old woman create ruckus in train TTE pulls down | Patrika News

चलती ट्रेन में वृद्ध महिला ने किया कुछ ऐसा के सब हो गए परेशान, शिकायत पर टीटीई ने उतारा नीचे

locationबिलासपुरPublished: Aug 13, 2019 10:00:03 am

Submitted by:

Saurabh Tiwari

दूरंतो एक्सप्रेस में महिला ने मचाया हंगामा, 182 पर हुई शिकायत के बाद बिलासपुर में उतारा गया
 

old woman create ruckus in train TTE pulls down

चलती ट्रेन में वृद्ध महिला ने किया कुछ ऐसा के सब हॉप गए परेशान, शिकायत पर टीटीई ने उतारा नीचे

बिलासपुर. मुम्बई से हावड़ा तक सफर कर रही 52 वर्षीय महिला ने नागपुर से लेकर बिलासपुर तक दुरंतो एक्सप्रेस के बी-2 एसी कोच में जमकर हंगामा मचाया। यात्रियों व टीटीई की शिकायत पर बिलासपुर रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने महिला को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया जहां महिला को 5 हजार के निजी मुचलके पर रिहा किया गया है। रेलवे सुरक्षा बल के जवानों से मिली जानकारी के अनुसार मुम्बई से हावड़ा के लिए, मिथी माई कॉलेज नेहरुनगर वीएम रोड विलेपार्ले मुम्बई निवासी सपना हिलारी परेरा पति हिलारी परेरा 52 दूरंतो एक्सप्रेस में सफर कर रही थी। ट्रेन में सपना अन्य यात्रियों के साथ काफी समय तक दुव्र्यवहार करती रही। नागपुर के पास यात्रियों ने ट्रेन में शिकायत दर्ज कराई की महिला उनसे अभद्र व्यवहार करते हुए धक्का-मुक्की कर रही है। यात्रियों की शिकायत पर टीटीई एसके बैरानी ने 182 हेल्प लाइन से कंट्रोल रूम को महिला की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद ट्रेन जब नागपुर से बिलासपुर पहुंची तब जाकर कोच के अन्य लोगों ने राहत की सांस सी। क्योंकी आरक्षक एके यादव व महिला आरक्षकों ने महिला को ट्रेन से सामान सहित नीचे उतरा। बिलासपुर रेलवे स्टेशन में सपना हिलारी परेरा ने टे्रन से नीचे उतारने जाने पर हंगामा शुरू कर दिया। महिला, रेलवे सुरक्षा बल के साथ भी घंटो हंगामा करती रही। जवानों के द्वारा पूछे जाने पर महिला ने अपना नाम तक बताने से इंकार कर दिया। काफी मान मनौव्वल के बाद महिला को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय में विशेष रेलवे मजिस्ट्रेट ने सपना हिलारी परेरा को 5 हजार का जुर्माना लेकर मुचलका पर रिहा किया है।
डेढ़ बजे तक नहीं बताई अपना नाम
महिला को स्टेशन पर उतार तो लिया गया लेकिन आरपीएफ को काफी पसीना बहाना पड़ा। महिला अपना नाम तक नहीं बता रही थी, नाम पूछने पर कोर्ट जाने की धमकी दे रही थी। इसके अलावा जो भी उसके पास गया उसके साथ भी जमकर हंगामा मचा रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो